नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘सेक्स करने का मन तो बहुत है, आई ने कहा शादी से पहले बिल्कुल नहीं’

सेक्स ? ‘मन तो बहुत है करने का लेकिन आया ने कहा कि शादी से पहले बिल्कुल नहीं’ ये कहना है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक्टिंग के फन से हमेशा ही चर्चा पाते हैं, एक बार फिर वो कमाल कर रहे हैं। सलमान खान की फिल्म में अली बनकर।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'सेक्स करने का मन तो बहुत है, आई ने कहा शादी से पहले बिल्कुल नहीं'
सलमान खान अपने प्रोड्क्शन में फिल्म ‘फ्रीकी अली’ बना रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। सलमान ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। नवाज अली का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एकदम अलग तरह का बंदा है। नवाज फिल्म में एक ‘टपोरी’ के किरदार में हैं जो कि अपने दोस्त (अरबाज खान) के साथ उल्टे-सीधे काम करता रहता है। एक दिन कुछ ऐसा होता है कि उसका वक्त बदल जाता है।
 
दरअसल मस्ती करते घूम रहे अली और उसके दोस्त एक दिन एक अमीर से टकराते हैं जो कि गोल्फ खेल रहा होता है। अली उसके गोल्फ खेलने का मजाक उड़ाता है तो वो अली को गोल्फ स्टिक थमा देता है और अला का पहला शॉट ही हॉल के अंदर होता है और बस यहीं से नवाज की किस्मत पलट जाती है।
 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बन जाते हैं, गोल्फ के बड़े स्टार। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में नवाज कई रोल करते दिखेंगे।
 ‘फ्रीकी अली’ 9 सितंबर को रिलीज होगी।
 
Back to top button