धमाकेदार डील: 9,900 रुपये में खरीद सकते हैं Redmi Note 5 Pro

22 जनवरी को फ्लिपकार्ट की सेल खत्म हो रही है और इससे पहले आपके पास अच्छे स्मार्टफोन्स सस्ते में खरीदने का मौका है. 19 जनवरी से फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डेज सेल की शुरुआत हुई है. आपको बता दें कि ऐमेजॉन पर भी सेल चल रही है. इस सेल में दो पॉपुलर एंट्री लेवल से बजट सेग्मेंट के स्मार्टफोन सस्ते मिल रहे हैं. इनमें Xiaomi Redmi Note 5 Pro और Redmi 6A हैं.Xiaomi Redmi Note 7

Xiaomi Redmi Note 5 Pro को आप इस सेल में 9,900 रुपये में खरीद सकते हैं. यह 2,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट पर 10,999 रुपये में मिल रहा है. ये कीमत 4GB रैम वेरिएंट की है. इसके बाद इस स्मार्टफोन पर एक एडिशनल डिस्काउंट भी मिल रहा है. अगर आप SBI कार्ड से इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो कैशबैक मिलेगा और कुल मिला कर इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ 9,900 रुपये में खरीद सकते हैं.

अगर आपका बजट 10,000 रुपये है और आप ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो भरोसेमंद है और बैटरी बैकअप अच्छी हो, तो बेशक आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. हालांकि मार्केट में इस सेग्मेंट के नए स्मार्टफोन जरूर आ गए हैं जो अच्छे भी हैं, लेकिन अगर बात भरोसे की है तो Redmi Note 5 Pro बेस्ट सेलर स्मार्टफोन है.

Redmi Note 5 Pro स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके दो वेरिएंट्स हैं – एक में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल मेमोरी है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी बढ़ा सकते हैं. आपको बता दें कि यह पहला स्मार्टफोन था जिसमें Snapdragon 636 प्रोसेसर दिया गया था और इस चिपसेट में Kryo टेक दिया गया जो आम तौर पर 800 सिरीज में दी जाती है.

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा दिया गया है. एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है जबकि दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.0 है. आप इससे 30 फ्रेम प्रति सेकंड से फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल कैमरा और एलईडी फ्लैश दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट सहित फिंगरप्रिंट स्कैनर, वाईफाई, जीपीएस और ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.  इसकी बैटर 4,000mAh की है और यह अच्छा बैकअप देती है. परफॉर्मेंस के मामले में यह स्मार्टफोन शानदार है और इस कीमत पर यह डील आपके लिए बेस्ट है. 

Back to top button