दोस्त के साथ मिलकर की हैवानियत, 5वीं कक्षा की छात्रा से 20 दिन में दूसरी बार सामूहिक दुष्कर्म

फरीदाबाद के थाना डबुआ कॉलोनी क्षेत्र में शुक्रवार रात घर में सो रही पांचवीं कक्षा की छात्रा का एक व्यक्ति ने फिर से अपहरण कर अपने दोस्त के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। दोस्त के साथ मिलकर की हैवानियत, 5वीं कक्षा की छात्रा से 20 दिन में दूसरी बार सामूहिक दुष्कर्म

बीस दिन पहले भी इसी आरोपी ने पीड़िता को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया था। आरोपी की धमकी से डरकर पीड़िता ने पहले की घटना के बारे में परिजनों को नहीं बताया था।

इससे आरोपी की हिम्मत बढ़ी और उसने फिर से वारदात को अंजाम दिया।  पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। 13 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात वह अपने घर में ऊपर वाले कमरे में अकेली सो रही थी। 

करीब 12.30 बजे हरी भगत मकान के पीछे सीढ़ी लगाकर उसके कमरे में आया और मुंह पर कपड़ा बांध कर जान से  मारने की धमकी देकर सीढ़ी के जरिए नीचे उतार लिया। 

किशोरी के अनुसार नीचे सफेद रंग की कार खड़ी थी, जिसमें एक और लड़का मौजूद था। दोनों ने उसे कार में बैठाया और सुनसान जगह ले जाकर कार में ही दुष्कर्म किया। तड़के करीब 5 बजे आरोपी उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गए। 

पीड़िता का आरोप है कि गत 11 नवंबर की रात भी हरी भगत उसका अपहरण कर ले गया था और तीन दोस्तों के साथ ऑटो में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। 

Back to top button