देखें वीडियो-सपना को देखकर दर्शकों ने खोया अपना आपा, भीड़ ने की ऐसी हरकत सोच भी नहीं सकते आप…

आज के समय में इस देश में डांस खूब पसंद किया जा रहा है। लोग अपने मनोरंजन के लिए बहुत पहले से डांस देखा करते थे। कुछ समय पहले जब टीवी नहीं हुआ करती थी, तो लोग डांसर बुलाकर डांस करवाते थे और अपना और साथ-साथ कई अन्य लोगों का मनोरंजन करते थे। टीवी के आ जाने के बाद उन्हें कहीं और नहीं जाना पड़ता था। वह घर बैठे ही कोई भी कार्यक्रम देख सकते थे। डांस भी बहुत आसानी से देखने को मिल जाता।

बॉलीवुड में बनने वही हर फिल्म में अच्छे-अच्छे डांस होते हैं। लेकिन लाइव डांस की बात ही अलग है। कुछ लोगों को टीवी पर डांस देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उन्हें लाइव डांस देखना अच्छा लगता है। इसलिए वह जहां डांस होता है, वहां जाकर ही डांस देखना पसंद करते हैं। आजकल जगह-जगह पर डांसरों को बुलाकर डांस करवाया जाने लगा है। शादी का कार्यक्रम हो या कोई अन्य कार्यक्रम हो मनोरंजन के नाम पर डांसरों को बुलाया ही जाता है।

सपना चौधरी को देखते ही पागल हो जाते हैं लोग:

वैसे तो हमारे यहां बहुत डांसर हैं, लेकिन इस समय सपना चौधरी के नीचे ही है। आजकल हर जगह लोग केवल सपना को ही देखना चाहते हैं। जब लोग सपना को देखते हैं तो पागल हो जाते हैं। उन्हें समझ में ही नहीं आता है कि क्या करें। अब इसी डांस को ले लीजिये।

किसी जगह पर एक कार्यक्रम के दौरान लाइव डांस करवाया जा रहा था। डांस देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक एकत्र हुए। जब दर्शकों ने सपना चौधरी की पहली झलक देखी तो ऐसा लगा जैसे उन्हें जिन्दगी मिल गयी हो। लोगों की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी। लोग खुशी के मारे पागल हुए जा रहे थे।

अलग-अलग स्टेप्स पर दर्शकों के अलग-अलग रिएक्शन:

सपना ने जब ठुमके लगाने शुरू किये तो कई दर्शक पागल भी हो गए, ऐसा उनकी हरकतों को देखकर कहा जा सकता है। आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी एक हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। उनके हर स्टेप्स पर दर्शकों का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/eiNsXI7zzU4

Back to top button