दूल्हे ने जयमाला के बाद किया शादी से इनकार, सच जानकर चौंक गए लोग…

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी के लिए दूल्हा बारात लेकर पहुंचा था. जयमाला की रस्म होने के बाद अचानक दूल्हे ने लड़की पसंद न होने की बात कहते हुए शादी करने से इनकार कर दिया. 

दूल्हे ने जयमाला
ये घटना मुजफ्फरपुर में सदर थाना क्षेत्र के एक होटल की है. यूपी के गाजीपुर का रहने वाला राजेश बारात लेकर मुजफ्फरपुर पहुंचा. होटल में नाच गाने के साथ बारातियों ने खूब मस्ती की. लेकिन जैसी ही जयमाला की रस्म पूरी हुई, उसके बाद होटल का माहौल तनावपूर्ण हो गया. दूल्हे ने लड़की पसंद न होने की बात कहते हुए शादी से इनकार कर दिया. 

गलत तस्वीर दिखाने का आरोप   
शादी से इनकार करने की बात कहते हुए लड़के ने बताया कि उसे कोई और लड़की दिखाई गई थी. साथ ही उसने जबरदस्ती जयमाला कराने का भी आरोप लगाया. इस बीच दूल्हे ने किसी भी कीमत पर शादी करने से मना कर दिया. 

लालू यादव के बेटे ने पिता की सेवा के लिए घर पर ही तैनात किए सरकारी डॉक्टर

लड़के को मनाने की कोशिश की गई, मगर वो अपनी जिद पर अड़ा रहा. इस दौरान कुछ बारातियों को बंधक भी बना लिया गया. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. रात भर लड़के को समझाने की कोशिश होती रही. लेकिन जब मीडिया वहां पहुंची तो दूल्हे के तेवर में थोड़ी नरमी आई. मीडिया पर खबर आने के डर से वो शादी के लिए तैयार हो गया.

Back to top button