दिशा की इस हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाया आग, मिनटों में हुई वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों रोजाना अपनी बोल्ड अदाओं वाली तस्वीरें शेयर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस दिशा की इन हॉट तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर आते ही दिशा की तस्वीरें मिनटों में वायरल हो जाती हैं. दिशा भी रोजाना ही अपने बिकिनी लुक से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर रही हैं. हाल ह में एक बार फिर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है.दिशा की इस हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाया आग, मिनटों में हुई वायरल

इस बार दिशा ने अंडरगार्मेंट्स में अपनी हॉट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आप दिशा के खूबसूरत लुक को देख सकते हैं. अब तक दिशा की इस पोस्ट को करीब 13 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिशा ने केलविन क्लाइन के अंडरगार्मेंट्स पहने हैं और वो इस ब्रांड को प्रमोट करती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें ये ब्रांड दिशा के सबे पसंदीदा ब्रांड है.

वाकई में इस इस ब्लैक हॉट अंदाज़ में तो दिशा कहर बरसा रही हैं. दिशा की इस तस्वीर की सबसे खास बात तो यह है कि इस तस्वीर को उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी पसंद किया है. जी हाँ… वैसे दिशा के इतने हॉट लुक को देखकर तो टाइगर भी उनके और ज्यादा दीवाने हो गए होंगे. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो दिशा ने फिल्म एम एस धोनी के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जल्द ही वो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

Back to top button