दिल्ली हिंसा पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात…

दिल्ली में भड़की हिंसा पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने गुस्सा जताया है. इस हिंसा में एक पुलिसवाला समेत 7 लोगों को मौत हो गई. मंगलवार को भी दिल्ली में तनाव है और कई इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसे लेकर अनुपम खेर ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए हैं. अनुपम ने पहले ट्वीट में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि रतनलाल की हत्या से मैं बहुत दुखी और नाराज हूं. अपराधियों को पकड़ें और दोषियों को सजा दें. उनके परिवार को मेरी ओर से संवेदना. इसके बाद अनुपम ने दूसरा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- अपनी जिंदगी को इतना सस्ता ना बनाओ कि कोई भी दो कौड़ी का इंसान उससे खेलकर चला जाए… 🙂 इस ट्वीट को भी दिल्ली हिंसा से जोड़कर देखा जा रहा है.

डांस प्रैक्टिस करती नजर आई जाह्नवी कपूर, वीडियो में ये कमाल का डांस

इससे पहले एक्ट्रेस रवीना ने ट्वीट किया था कि इतना संघर्ष किया और एक शहीद हो गया. क्या हम उन बहादुरों के लिए कुछ सांत्वना व्यक्त कर सकते हैं. वे एक थैंकलेस जॉब करते हैं. लगातार दबाव है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी कमेंट किया. उन्होनें लिखा- ‘शोक प्रस्ताव दें, मुआवजा भी दें. एक बहादुर पुलिसवाले को सलामी दें, जो बंदूक की नोंप पर भी पीछे नहीं हटा. उस लाल टीशर्ट वाले आतंकवादी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Isha Gupta) ने ट्वीट किया है कि सीरिया? दिल्ली? हिंसक लोग हिंसक बर्ताव कर रहे हैं बिना इस बात की आधी भी जानकारी लिए कि वो आखिर चाहते क्या हैं. मेरे शहर और मेरे घर को ये लोग असुरक्षित बना रहे हैं.

उधर, जावेद अख्तर तो ट्वीट करके ट्रोल ही हो गए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि दिल्ली में हिंसा का स्तर किस कदर बढ़ गया है. सभी कपिल मिश्रा बेपर्दा हो रहे हैं. ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि दिल्ली के आम निवासियों को ये यकीन दिलाया जा सके कि ये सब सीएए के विरोध-प्रदर्शन के कारण हो रहा है. कुछ समय बाद दिल्ली पुलिस इसका समाधान निकालेगी. 

Back to top button