डांस प्रैक्टिस करती नजर आई जाह्नवी कपूर, वीडियो में ये कमाल का डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें पाकीजा जैसी पुरानी फिल्में कितनी पसंद हैं. जाह्नवी पिछले काफी वक्त से करण जौहर निर्देशित फिल्म तख्त की तैयारी कर रही हैं. अब जाह्नवी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को एक घंटे में 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

तस्वीर के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा, “जब आप संतुलन खो दें तो आपको इंप्रोवाइज करते हुए एक ड्रामैटिक एंड करना चाहिए.” जाह्नवी ने वीडियो के कैप्शन में ये बात इसलिए लिखी है क्योंकि वीडियो खत्म होने पर वह अपना संतुलन खोकर शीशे के पास गिर पड़ती हैं. वीडियो में जाह्नवी वहीदा रहमान के क्लासिक सॉन्ग “पिया तोसे नैना लागे रे” पर कत्थक नृत्य करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी काफी सफाई से डांस मूव्स करती दिख रही हैं

smarty boy: शाहिद कपूर आज मना रहे है अपना 39वां जन्मदिन…

ब्लू कलर की ड्रेस में जाह्नवी काफी क्यूट लग रही हैं. इस वीड‍ियो को देखकर श्रीदेवी का याद आना लाजमी है. जाह्नवी कपूर भी अपनी श्रीदेवी की तरह शानदार डांसर है. जाह्नवी का ये वीड‍ियो फैंस के लिए खास ट्रीट है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी. ये फिल्म मराठी भाषा में बनी फिल्म सैराट का आधिकारिक हिंदी रीमेक थी. फिल्म में जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ काम किया था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन जाह्नवी के काम को खूब सराहा गया. साल 2020 में जाह्नवी की कुल 3 फिल्में रिलीज होनी हैं.

जाह्नवी की आने वाली फिल्में?

जल्द ही जाह्नवी फिल्म गुंजन सक्सेना में एक फाइटर प्लेन पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं और जाह्नी इसमें लीड रोल प्ले करेंगी. इसके बाद जाह्नवी की फिल्म रूही आफ्जा रिलीज होगी जिसको लेकर भी वह सुर्खियों में हैं. फिल्म दोस्ताना 2 और तख्त में भी जाह्नवी काम करती नजर आएंगी. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म तख्त का निर्देशन करण जौहर खुद कर रहे हैं.

Back to top button