दिल्ली के होटल में लगी आग, महेंद्र सिंह धोनी समेत अन्य खिलाड़ी थे अन्दर, विजय हजारे ट्रॉफी का मैच स्थगित

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी और झारखंड टीम के उनके साथियों को उस समय दिल्‍ली के द्वारका क्षेत्र के एक होटल से सुरक्षित निकाला गया जब होटल में शुक्रवार सुबह आग लग गई. दिल्‍ली फायर सर्विस के अनुसार आग लगने की घटना में जनहानि की कोई सूचना नहीं है. समाचार एजेंसी ANI ने होटल का नाम ‘वेलकम’ बताया है. होटल में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए करीब 30 दमकलों को मौके पर भेजा गया है.

जब पूरे संसद में गूंजा ‘हिंदुस्तान का शेर आया’ के लगे नारेदिल्ली के होटल में लगी आग, महेंद्र सिंह धोनी समेत अन्य खिलाड़ी थे अन्दर, विजय हजारे ट्रॉफी का मैच स्थगितमोदी को टक्कर देने के लिये विपक्ष बना रहा ‘महाप्लान 2019’, पढ़े पूरी खबर

गौरतलब है कि टीम इंडिया के स्‍टार प्‍लेयर महेंद्र सिंह धोनी विजय हजारे ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए इस समय राजधानी दिल्‍ली में हैं. प्रतियोगिता में वे झारखंड की कप्‍तानी कर रहे हैं. विजय हजारे ट्रॉफी यह सेमीफाइनल मैच शुक्रवार को झारखंड और बंगाल की टीमों के बीच पालम ग्राउंड पर खेला जाना था लेकिन मैच अब टाल दिया गया है. बंगाल टीम का नेतृत्‍व मनोज तिवारी और झारखंड टीम का नेतृत्‍व एमएस धोनी के पास है. इन दोनों के अलावा इस मैच में बंगाल की टीम में अशोक डिंडा और झारखंड की टीम में वरुण एरोन, ईशान किशन और सौरभ तिवारी जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. झारखंड की टीम ने विदर्भ को हराक प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में स्‍थान बनाया है. रिपोर्ट के अनुसार, आग शुक्रवार सुबह करीब छह बजे लगी. इसके कुछ देर बाद ही टीम को विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले के लिए पालम ग्राउंड रवाना होना था. मैच को शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है क्‍योंकि खिलाड़ि‍यों के कपड़े और खेल का सामान होटल में ही रह गए हैं.

Back to top button