दिया मिर्जा का वीडियो हुआ वायरल, दिल छू लेने वाला है अंदाज़

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार दिया मिर्जा अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने हॉट लुक के लिए भी काफी फेमस हैं. वह इंटरनेट पर आए दिन अपना बोल्ड और हॉट लुक वायरल करती रहती हैं. इतना ही नहीं आपको बता दें दिया मिर्जा 90 की सुपर सेक्सी और शानदार एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार हैं.

वहीं इंटरनेट पर दिया मिर्जा का सेक्सी वीडियो भी अब सामने आया हैं और इस वीडियो में दिया मिर्जा सेक्सी फोटोशूट करवा रही हैं.बता दें कि उनका यह हॉट और बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. दिया ने पीकॉक मैगजीन के लिए हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं.

उनका ये फोटोशूट वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर इसे फ़िलहाल तोपसंद किया जा रहा है और दिया के मेकअप की बात इसमें की जाए तो दिया ने न्यूड मेकअप कैरी कर रखा है. ख़ास बात यह भी है कि न्यूड मेकअप में भी दिया गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

वहींइससे पहले भी कई बार दिया अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर सनसनी मचाने का काम कर चुकी हैं. दिया ने बॉलीवुड में रहना है तेरे दिल में फिल्म से कदम रखा था. इसमें फिल्म में उनके अपोजिट आर माधवन नज़र आये थे.

Back to top button