दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

दैनिक क्रिया से निवृत्त होने को खेत में गई युवती के साथ गांव के ही युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के शोर मचाने पर ग्रामीणों के इकट्ठा होते देख आरोपी भाग निकले।दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

यहा भी पढ़े : जब आंटी ने कहा, बेटा अंकल अब नहीं हैं तुम ही कुछ करो…

तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना थाना राजेसुल्तानपुर के गांव नरोतमपुर की है।

यहां की अनुसूचित जाति की 19 वर्षीय युवती गत शुक्रवार की देर शाम घर से दूर खेत में अकेली दैनिक क्रिया से निवृत्त होने के लिए गई थी, जहां पर पहले से घात लगाकर बैठे दा¨रदों ने उसे दबोचकर सामूहिक रूप से मुंह काला किया।

किसी तरह उनके चंगुल से छूट युवती ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या मे ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इसी बीच मौका पाकर आरोपी भाग निकले। ग्रामीणो ने 100 नंबर तथा राजेसुल्तानपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार यादव मौके पर पहुंचे।

उन्होंने युवती का बयान लिया और मौके पर छानबीन की। पीड़िता की नामजद तहरीर पर उपेंद्र पुत्र महेश तथा इंद्रजीत पुत्र रामलौटके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Back to top button