दबंगों ने 3 मौलवियों के साथ की मारपीट, चलती ट्रेन से नीचे फेंका

बागपत.यूपी के बागपत जिले में के अहेड़ा रेलवे स्टेशन में तीन मौलवियों के साथ मारपीट का मामला सामने यहा हैं। यहां कुछ दबंग प्रवृत्ति को लोगों ने पहले तो मौलवियों के साथ मारपीट की और फिर उन्हें चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।दबंगों ने 3 मौलवियों के साथ की मारपीट, चलती ट्रेन से नीचे फेंका

-यहां आधा दर्जन के करीब दबंगों ने तीन मौलवियों को बेरहमी के साथ लोहे की रॉड से पीटते हुए लहूलुहान कर दिया है। अहेड़ा रेलवे स्टेशन में बुधवार रात दिल्ली से तीन मौलवी एक पैसेंजर ट्रेन से अपने कुछ साथियों के साथ अहेड़ा आ रहे थे।

-जब वह अहेड़ा रेलवे स्टेशन पहुंचे और ट्रेन से उतरने लगे तो कुछ दबंग युवकों ने ट्रेन की खिड़की को लॉक कर दिया और उनके साथ अपमानजनक बात करने लगे। मौलवियों ने जब विरोध किया गया तो उन्होंने लोहे की रॉड़ से तीनों की पिटाई कर दी।

गंभीर रूप से घायल है एक मौलवी

-मारपीट में एक मौलवी को गंभीर रूप से घायल हो गया है। मारपीट के बाद दबंगों ने चलती ट्रेन से मौलवियों को नीचे फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने तीनों को हॉस्पिटल पहुंचाया और पुलिस को जानकारी दी।

-तीनों बागपत के रहने वाले थे। गुलजार बागपत के एक मस्जिद में मौलवी हैं। उनके साथ इनका भतीजा इसरार और इनका एक साथी अबु बकर हाजी साथ थे।

ये  भी पढ़ें: इंडिगो की दुबई फ्लाइट में क्रू ने भारतीय करंसी लेने से इनकार किया: पैसेंजर

क्या कहना है पुलिस का

-मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। हालांकि मामला जीआरपी से जुड़ा है इसलिए स्थानीय पुलिस मामले में अभी कुछ भी नहीं कह रही है। बागपत एसपी जयप्रकाश ने बताया- “मामले की जानकारी के बाद मौलवियों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।” वहीं, मामले में 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करा दिया और पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं।

Back to top button