…तो क्या इस बार अपने नाम पर होने वाली ट्रॉफी विजेता को नहीं सौंपेंगे गावस्कर!

सुनील गावस्कर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट के बाद बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पुरस्कार वितरण से बाहर रह सकते हैं। हालांकि अगर टीम इंडिया सिडनी टेस्ट अपने नाम करने में कामयाब रहती है तो विराट कोहली इस ट्रॉफी के अकेले हकदार होंगे।...तो क्या इस बार अपने नाम पर होने वाली ट्रॉफी विजेता को नहीं सौंपेंगे गावस्कर!वहीं, पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से न्यौता नहीं मिला है। भारत ने सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली है और पिछले साल अपने देश में ट्रॉफी जीतने वाली भारतीय टीम इसे बरकरार रखेगी।

गावस्कर ने कहा, ‘मुझे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने मई में पत्र भेजकर बार्डर गावस्कर ट्रॉफी देने के लिए मेरी उपलब्धता के बारे में पूछा था। मैं जाना चाहता था लेकिन उनके इस्तीफा देने के बाद से मुझसे कोई संपर्क नहीं किया गया।

बता दें किर ट्रॉफी के लिए दोनों देश 1996 से एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। गावस्कर की मानें तो सीए ने उनसे मई में एक बार बात की थी। इस मामले पर गावस्कर ने कहा कि वह इसके आदी हो गए हैं। 2015 में भी इसी तरह से हुआ था, तब भी उन्हें निमंत्रण नहीं मिला था।

तब वह कमेंट्री के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही मौजूद थे। तब गावस्कर ने कहा था कि सच कहूं तो मैं निराश हूं। आज के समय में सब कुछ ईमेल से ही चलता है। एक माह पहले से ही यह जानना जरूरी था कि क्या मैं ऑस्ट्रेलिया जा रहा हूं। मुझे मेरे दोस्त एलन बॉर्डर के वहां मौजूद रहने से खुशी होगी।

Back to top button