तो इसलिए शाहरुख़ भी है इस सेक्सी मॉडल के दीवानें, तस्वीर देख फटी की फटी रह जाएगी आपकी सांसे

हम आपके लिए आज उस मॉडल की हॉट और सेक्सी तस्वीरें लेकर आए हैं जो कभी भी फोटोशूट के दौरान अपने कपड़ें उतारने में शर्माती नहीं हैं और वो बड़ी ही बेबाकी के साथ बोल्ड पोज़ देकर सभी को खुश कर देती हैं. इस मॉडल की हॉटनेस पर तो शाहरुख़ खान भी फ़िदा हैं.

जी हाँ… हम बात कर रहे हैं Joselyn Cano के बारे में जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक के जरिए तहलका मचाती हैं. जोसलिन कैनो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

सोनम कपूर की इस साधारण से साड़ी में छुपा हैं एक बड़ा राज, जानिए क्या हो सकता है

उनके सभी फैंस जोसलिन कैनो को बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए हर बार ही जोसलिन कैनो एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में जोसलिन कैनो ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Estoy sorprendida que en Mexico un traje de baño con el símbolo patrio es visto como un delito aunque la intención es demostrar orgullo de mis raises.

हाल ही में एक बार फिर जोसलिन कैनो ने कातिलाना फोटोज शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. इंस्टाग्राम पर ही जोसलिन कैनो के 10.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं.

Back to top button