सोनम कपूर की इस साधारण से साड़ी में छुपा हैं एक बड़ा राज, जानिए क्या हो सकता है

बॉलीवुड की फैशन दिवा सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. उनकी ये फिल्म कल यानी 1 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से मेकर्स ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें सोनम के खूबसूरत लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. इस इवेंट में सोनम ने गोल्डन कलर के टच वाली साड़ी पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.सोनम कपूर की इस साधारण से साड़ी में छुपा हैं एक बड़ा राज, जानिए क्या हो सकता है

सोनम ने डिजाइनर मसाबा गुप्ता द्वारा डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी. सोनम के लुक के साथ-साथ उनकी साड़ी की भी काफी ज्यादा चर्चा हुई थी. सोनम की ये साड़ी कोई आम साड़ी नहीं बल्कि बहुत खास है. दरअसल उनकी साड़ी पर तमिल में प्रिंट किया गया है. जी हाँ…. हाल ही में मसाबा ने इस बात का खुलासा किया कि सोनम की साड़ी पर क्या लिखा था.

मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि सोनम ने अपनी साड़ी पर काले रंग के प्रिंट से लिखवाया था कि- ‘सोनम, मसाबा, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा.’ इस लुक में सोनम काफी स्टनिंग लग रही थी. फिल्म प्रमोंशन का सोनम का ये आइडिया बेहद यूनिक है. वहीं उनकी फिल्म के बारे में बात करे तो इस फिल्म के जरिए सोनम पहली बार अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. फिल्म में राजकुमार राव भी नजर आएँगे.

Back to top button