तो इसलिए डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी की ड्रेस पर भड़के अमेरिकी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप को अपनी एक ड्रेस के चलते आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. यह ड्रेस उन्होंने तब पहन रखी थी जब वे और डोनाल्ड ट्रंप 9/11 पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. यह फोटो खुद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट की है.

दरअसल, यह फोटो पिछले साल की है लेकिन डोनाल्ड ट्रंप ने इस साल फिर से ट्वीट किया है. फोटो 9/11 पर श्रद्धांजलि के दौरान की है. इस फोटो में मेलानिया ने जो ड्रेस पहन रखी है उस पर बनी कढ़ाई लोगों को पसंद नहीं आई और उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ गया.

वीडियो: ब्राजील के रियो डि जनेरियो के एक निजी अस्पताल में लगी आग, 11 की मौत

अमेरिकी लोगों ने मेलानिया की ड्रेस के पिछले हिस्से में की गई कढ़ाई को नापसंद किया. लोगों ने इस कढ़ाई की तुलना वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के टावर की तरफ जाती हुई प्लेन से कर दी है. इस फोटो में मेलानिया के साथ डोनाल्ड ट्रंप भी खड़े हैं. इसमें लिखा है, ‘हम कभी नहीं भूलेंगे.’

लोगों की आलोचना के बाद व्हाइट हाउस की तरफ से इस मामले में सफाई भी आई है. व्हाइट हाउस की प्रवक्ता स्टीफेन ग्राशिम ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है. ग्राशिम ने लोगों की आलोचनाओं को बकवास बताते हुए खारिज कर दिया है.

हालांकि लोग इस फोटो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और सवाल उठा रहे हैं. कुछ लोगों ने इस कढ़ाई को प्लेन क्रेश करार दिया है. आगे देखें लोगों के कैसे कमेंट आए हैं.. 

John Aravosis नामक यूजर ने इसे मेलानिया ट्रंप का फोटोशूट करार देते हुए कहा कि अटेंशन पाने के लिए ऐसा किया गया है.

Mrs. Shepard का कहना है कि ऐसा लग रहा है मानो कोई प्लेन टॉवर के अंदर जा रही हो.

@BlueElectorate ने इस अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

@AshleySpivey नामक यूजर ने भी मेलानिया के इस ड्रेस पर सवाल उठाया है.

 

 

Back to top button