अब मिल्खा, मैरीकॉम और धोनी की श्रेणी में शामिल होंगे ये दिग्गज खिलाड़ी…

मुंबई। बैडमिंटन के दिग्गज खिलाड़ी और वर्तमान में राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचन्द भी अब धावक मिल्खा सिंह, मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की श्रेणी में शामिल होने वाले हैं। अब उनके जीवन पर भी फिल्म बनने वाली है।  तो अब मिल्खा, मैरीकॉम और धोनी की श्रेणी में शामिल होंगे ये दिग्गज खिलाड़ी...

बॉलीवुड में खिलाडिय़ों के जीवन पर बन रही बायोपिक की रेस में अब पुलेला गोपीचंद भी शामिल हो गए हैं। इससे पहले उनकी शिष्या सायना नेहवाल और विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव के जीवन पर भी फिल्म बनाने की घोषणा हो चुकी है।  राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच गोपीचन्द के जन्मदिन पर फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने उनके जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा की। गोपीचंद कल 44 साल हुए।

गोपीचंद की मातृभाषा तेलुगु होने के कारण इस फिल्म को दो भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसें हिंदी के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाया जाएगा, क्योंकि गोपी आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं। कहा जा रहा है कि साल 2018 में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

ये भी पढ़ें: पहले टेस्ट के दूसरे ही दिन भारत के नाम फिर दर्ज हुआ ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड….

भारत को सायना नेहवाल , पीवी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत जैसे दिग्गज खिलाड़ी देने वाले गोपीचंद ने अपने जन्मदिन पर इस घोषणा में कहा कि देश में बैडमिंटन तेजी से लोकप्रिय होता जा रहा है और मुझे इस बात की बहुत खुशी है युवा वर्ग इस खेल की तरफ आकर्षित हो रहा है।

प्रकाश पादुकोण के बाद पुलेला ही ऑल इंग्लैंड ओपन चैंपियन जीतने वाले दूसरे भारतीय हैं। गोपी ने कहा कि मुझे इस बात पर गर्व होगा कि मैं एक फिल्म के माध्यम से अपनी कहानी को साझा कर सकूंगा और लोगों को अपने सपने पूरा करने के लिए प्रेरित कर सकूंगा। मैं रोमांचित हूं कि विक्रम और स्टार फॉक्स इस फिल्म को जनता तक ले जाएंगे। यह भी दिलचस्प है कि फॉक्स स्टार ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी बनाई थी।

Back to top button