तेलंगाना में राहुल का बड़ा ऐलान, सबको देंगे 5 लाख रुपये

तेलंगाना में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अंतिम दिन तेलंगाना के कोडद में जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने कहा कि 4000 से अधिक किसानों ने तेलंगाना में आत्महत्या की, 35 लाख लोग बेरोजगार घूम रहे हैं. राहुल ने यहांं मुख्यमंत्री केसीआर पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने KCR का मतलब खाओ कमीशन राव रखा है.

उन्होंने कहा कि आज तेलंगाना का हर परिवार कर्ज में है. तेलंगाना के लोगों को नुकसान पहुंच रहा है और केसीआर के परिवार को फायदा हो रहा है. उन्होंने कहा कि जैसे ही कांग्रेस की सरकार आएगी तो वह श्रीराम सागर प्रोजेक्ट को शुरू करवाएंगे. राहुल बोले कि 4500 किसानों की आत्महत्या और 35 लाख बेरोज़गार युवा इस राज्य की सच्चाई हैं. अगर गोद ही लेना है तो इन लोगों को गोद लें केसीआर.

राहुल गांधी ने कहा कि जो काम KCR पूरा नहीं कर पाए उसे हम पूरा करेंगे. राहुल ने केसीआर को कहा कि आपके मित्र प्रधानमंत्री मोदी ने अमीरों का कर्ज माफ किया, लेकिन आप दोनों किसानों के लिए कुछ नहीं करते हो. राज्य में अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो उसका पहला काम किसानों का कर्ज माफ करना होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर फसलों के सही दाम दिए जाएंगे और बेराजगारों को भत्ता दिया जाएगा.

तो इसलिए 2015 के पेरिस हमले की जांच के लिए फ्रांस पुलिस आई केरल, जानें पूरा मामला…

उन्होंने कहा कि हर परिवार को कांग्रेस पार्टी घर बनाने के लिए 5 लाख रुपए की मदद करेगी. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश का नुकसान किया है, उन्होंने नोटबंदी की और गब्बर सिंह टैक्स लगाया जिससे लोगों का नुकसान हुआ. राहुल ने कहा कि हम नरेंद्र मोदी को हटा कर रहेंगे, मोदी अपने भाषण में मेरी-चंद्रबाबू नायडू की बुराई करते हैं लेकिन केसीआर की बुराई नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि केसीआर और नरेंद्र मोदी के बीच में पार्टनरशिप है.

इसके बाद शाम चार बजे राहुल हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. राज्य में 7 दिसंबर को मतदान होगा. वहीं 11 दिसंबर को पता चल जाएगा कि राज्य में किसकी सरकार होगी.

Back to top button