तेलंगाना के विकाराबाद में क्रैश हुआ ट्रेनर विमान, दो पायलटों की मौत

रविवार को एक विमान हादसा हो गया. इस हादसे में दो पायलटों की मौत हो गई है. यह हादसा तेलंगाना के विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर में हुआ. बताया जाता है कि यह एक ट्रेनर विमान था. मौके पर पहुंची टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिए हैं.

एक पायलट की पहचान प्रकाश विशाल के रूप में हुई है. दूसरी पायलट महिला थी. उसकी पहचान अभी नहीं हो सकी है. बताया जाता है कि विशाल ट्रेनी पायलट था. ट्रेनर विमान विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर गांव के उपर से निकल रहा था कि हादसे का शिकार हो गया.

खेत में गिरा मलबा

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में जैश आतंकी गिरफ्तार, नाकाम हुई ये बड़ी आतंकी साजिश

विमान का मलबा कुछ दूरी में फैले खेतों में गिरा है. मलबा जिस खेत में गिरा है, उस खेत मेें फसल भी लगी थी. मलबा गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके की ओर दौड़ पड़े. हादसे की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई.

सूचना पाकर  मौके पर राहत और बचाव कार्य की टीम पहुंच गई है. हादसे के कारणों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. विशाल की पहचान उसके परिचय पत्र से की गई. वहीं दूसरी पायलट की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी भारतीय वायु सेना का मिग 21 लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इस हादसे में विमान में सवार दोनों पायलट बाल-बाल बच गए थे.
Back to top button