तेजी से वायरल हो रहा है राखी का यह इंटीमेट सीन, वीडियो आपको कर देगा पागल…

अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में है। इस वीडियो में राखी इंटीमेट देती नजर आ रही हैं। राखी सावंत के साथ इस वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है जिसके साथ वह खुलेआम इंटीमेट सीन दे रही हैं।

राखी सावंत की इस वीडियो पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। किसी का कहना है कि तुमसे उम्मीद भी क्या की जा सकती है। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। राखी सावंत की वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी करते हैं। इस बार इस वीडियो में राखी सावंत ने फूहड़ता की सारी हदें ही पार कर दी।

VIDEO: अपने नए गाने ‘लव एक्सीडेंट’ से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं सनी लियोनी

राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी ने कईई प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने कई तनुश्री और नाना पाटेकर को लेकर कई खुलासे किए। साथ ही राखी दीपक कलाल के साथ भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करती रहती हैं। 

एक प्रेस कॉन्फ्रेस में तो हद ही हो गई जब दीपक कलाल सरेआम राखी सावंत की साड़ी उतारने लगे थे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। अब कहा जा रहा है कि राखी दीपक कलाल संग 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में सात फेरे लेंगी। ये सच या झूठ है किसी को नहीं पता।  

Back to top button