तेजी से वायरल हो रहा हैं कार्तिक आर्यन का ये वीडियो, सारा को अपनी बांहों में लेकर…

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं और इसमें कोई शक नहीं है. ये दोनों जल्द ही फिल्म लव आज कल में एक दूसरे संग रोमांस करते नजर आएंगे. डायरेक्टर इम्तियाज अली की इस फिल्म में कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री पहली बार देखने को मिलेगी और इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह भी है.

इस फिल्म के चर्चे  होने की वजह सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ते में होना भी है. माना जाता है कि इन दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी साथ होने की बात को कंफर्म नहीं किया. इन दोनों को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता था और अब जब दोनों साथ में फिल्म लव आज कल का प्रमोशन कर रहे हैं तो फैंस की खुशी देखने लायक है.

कार्तिक की बांहों में सारा

अब कार्तिक और सारा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस इन दोनों का गुणगान करने से नहीं थक रहे हैं. सारा और कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप सारा को कार्तिक की बांहों में देख सकते हैं. असल में इस वीडियो को सारा के हेयर स्टाइलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे सारा-कार्तिक के फैन पेजेस ने शेयर कर वायरल कर दिया है.

जय ठक्कर, सोनी टीवी के सीरियल “एक दूजे के वास्ते -2” में नज़र आएंगे एक महत्वपूर्ण भोपाली किरदार में

https://www.instagram.com/p/B8ShVeSh18o/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/B8RpRw0B5B5/?utm_source=ig_embed

वीडियो में आप कार्तिक की बांहों में एक खुश सारा अली खान को देख सकते हैं. इसमें कार्तिक ने बताया कि सारा प्रमोशन के दौरान अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं तो कार्तिक ने उन्हें अपनी बांहों में उठा लिया और उन्हें इंटरव्यू की जगह तक ले गए.

Back to top button