अगर आपको भी चाहिए तानाजी का फ्री टिकट, तो अभी करें ये छोटा सा काम

नई दिल्‍ली। जेएनयू विवाद के बाद दीपिका पादुकोण की फिल्‍म छपाक आज देशभर में रिलीज हो गई। बता दें कि जेएनयू जाने के बाद एक तरफ जहां फिल्‍म के विरोध में कई आवाजें उठीं तो वहीं फिल्‍म के समर्थन में भी कई आवाजें सामने आईं। वहीं अब यह फिल्‍म राजनीति का भी हिस्‍सा बन गई है। दरअसल कई राज्‍यों के कांग्रेस की तरफ से फिल्‍म छपाक के टिकट मुफ्त में बांटे जा रहे हैं।

तानाजी

वहीं दूसरी तरफ दीपिका की छपाक के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर एक और बड़ी फिल्‍म अजय देवगन की ताना जी रिलीज हुई है। बीजेपी इस फिल्‍म को सपोर्ट करने में लगी है। कई राज्‍यों में बीजेपी भी तानाजी के मुफ्त टिकट बांट रही है।

बता दें कि बीजेपी नेताओं ने तानाजी : द अनसंग वॉरियर की फ्री में टिकट बांटने का फैसला अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वजह से लिया है। दरअसल मंगलवार रात को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) कैंपस में पहुंची। यहां उन्होंने कैंपस में छात्रों और शिक्षकों के साथ हुई हिंसा की आलोचना की।

विश्वविद्यालय में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में पहुंची थीं, लेकिन जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होना दीपिका को भारी पड़ा। इसी वजह से जेएनयू में जाते ही सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म छपाक का विरोध होने लगा।

इतना ही नहीं जेएनयू में दीपिका पादुकोण के जाने पर कई भाजपा नेताओं ने उनकी सोशल मीडिया के जरिए आलोचना की। भाजपा नेताओं ने #BoycottChhapaak के जरिए दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक का विरोध किया।

बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने ट्वीट कर दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की बात कही। उन्होने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे, तो रीट्वीट करें।

अब तेजिंदर सिंह बग्गा ने दीपिका की छपाक फिल्म का विरोध करने की वजह से अजय देवगन की फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर की फ्री में टिकट देने का फैसला किया है।

https://twitter.com/TajinderBagga/status/1214777453404508160?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1214777453404508160&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fphoto-gallery%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fbjp-leaders-distributing-free-tickets-of-taanaji-the-unsung-warrior-for-boycott-chhapaak

तेजिंदर सिंह बग्गा ने बुधवार को #TanhajiChallenge के जरिए इस फिल्म की टिकट फ्री में देने का फैसला किया है। ये चैलेंज आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बीजेपी के अन्य नेताओं को भी ऐसा करने के लिए कहा है कि वह भी इस फिल्म के टिकट लोगों को मुफ्त में बांटे।

तेजिंदर सिंह बग्गा के इस चैलेंज को बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने भी स्वीकार किया और फ्री में तानाजी : द अनसंग वॉरियर की टिकट बांट रही हैं। इनके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी भाजपा नेताओं के #TanhajiChallenge को स्वीकार किया है।

Back to top button