तांत्रिक ने लूटी लड़की की इज्जत फिर ठगे 4 लाख रूपये, दर्ज हुआ मुकदमा

तंत्र-मंत्र से इलाज के नाम पर एक युवती के यौन शोषण का  मामला सामने आया है। आरोप है कि कथित तांत्रिक ने पीड़िता के परिवार से चार लाख की रकम भी ठग ली। पीड़िता की शिकायत पर  कोर्ट ने ज्वालापुर पुलिस को एक महिला सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 
ज्वालापुर क्षेत्र स्थित एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने अपने वकील दिनेश वर्मा के माध्यम से न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसकी तबियत पिछले कुछ माह से खराब चल रही थी। उसके एक परिचित ने उसके पिता को तांत्रिक से इलाज कराने की सलाह दी। परिचित की बात पर भरोसा कर पिता ने धनपुरा निवासी कथित तांत्रिक फारुख से संपर्क किया। 
यह भी पढ़ें: गौरव चंदेल हत्याकांड का बड़ा खुलासा, आशू ने मारी थी मैनेजर को गोली

आरोप है कि फारुख ने युवती का तंत्र-मंत्र से इलाज करने के नाम पर धीरे धीरे चार लाख रुपए ठग लिए। युवती के स्वास्थ्य में अलबत्ता कोई सुधार नहीं आया। काफी पूछने पर युवती ने अपनी मां को बताया कि इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उसका शारीरिक शोषण किया। 

युवती के परिवार ने फारुख से मिलकर आपत्ति जताते हुए रकम वापस मांगी तो उसने साफ इंकार कर दिया। युवती का आरोप है कि फारुख और उसके परिवार ने  घर आकर मारपीट की और अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। प्रार्थना पत्र पर  सुनवाई करते हुए न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम कंचन चौधरी ने ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी को आरोपी फारुख, आलम, नूर अली, अली हसन और रोजीना निवासीगण धनपुरा पथरी (हरिद्वार) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Back to top button