तमंचे की नोंक पर लड़की का किया रेप, और फिर भाई को मिल गया…

17 साल की एक लड़की खेत में भूसा लेने जाती है तो एक लड़का उसे दबोच लेता है. तमंचे के बल पर वह गन्ने के खेत में ले जाकर उसका रेप करता है और फ‍िर न‍िर्वस्त्र कर उसके अश्लील फोटो खींचकर वायरल कर देता है.  यह फोटो जब लड़की के चचेरे भाई के पास पहुंचते हैं तो सारा मामला सामने आ जाता है. यह घटना उत्तर प्रदेश के रामपुर ज‍िले की है.

पीड़िता के अनुसार, बलात्कार के बाद आरोपी युवक उसे यह बात किसी को न बताने को कहकर धमकी देता है और बताने की सूरत में जान से मार देने को कहता है. जब पीड़िता रोने लगती है तो युवक उसके साथ मारपीट करता है और उसके परिजनों को भी मारने की धमकी देता है जिसके बाद किशोरी घर आकर किसी को कुछ नहीं बताती.

यह भी पढ़ें: Tik-Tok वीडियो बनाने के लिए बेटे की जिद ने ले ली जान

कुछ द‍िन बाद जब वह युवक लड़की के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है तो यह बात गांव में आग की तरह फैल जाती है. यह फोटो लड़की के चचेरे भाई के पास पहुंचते हैं तो वह पर‍िजनों को बताता है. तब परिजनों द्वारा पूछने पर किशोरी पूरी आपबीती रोते हुए परिजनों और भाई को बताती है जिसके बाद उसके पिता थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराते हैं. अब पीड़िता और उसके परिजन आरोपी युवक को सजा दिलाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं. 

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया क‍ि थाना अजीम नगर में एक शिकायत मिली एक लड़की के चचेरे भाई के मोबाइल पर उसकी आपत्तिजनक फोटो आई. उसने लड़की के पिता को फोटो दिखाया. फिर परिजनों ने लड़की से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि लड़की पहले से डिप्रेशन में रह रही थी. पूछताछ के बाद लड़की ने बताया किस लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी फोटो खींच लिए थे. 

पुल‍िस अफसर ने आगे कहा क‍ि श‍िकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लड़की का मेडिकल कराया गया है. धारा 164 के तहत बयान भी कराया जाएगा. अभी हम अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास कर रहे हैं. लड़की की उम्र परिजनों ने 17 वर्ष बताई है. इस संबंध में विवेचना कर जल्द से जल्द अभियुक्त की गिरफ्तारी कर रिपोर्ट माननीय न्यायालय को भेजी जाएगी.

 

 

 

Back to top button