ट्रैक पार करते समय ट्रेन आने से ट्रैक पर ही लेट गई नर्स, फिर ऐसे बची जान

फगवाड़ा.सिटी रेलवे फाटक के पास मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब 23 साल की लड़की के ऊपर से एक्सप्रेस ट्रेन निकल गई। लड़की की खुशकिस्मती थी कि उसे बाजू पर ही चोट आई और जान बच गई। युवती एक निजी अस्पताल में नर्स है। उसने बताया कि गांव जाने के लिए बस फाटक पार से मिलती है। इसलिए नाइट ड्यूटी पूरी करने के बाद बस पकड़ने के लिए ट्रैक पार कर रही थी।ट्रैक पार करते समय ट्रेन आने से ट्रैक पर ही लेट गई नर्स, फिर ऐसे बची जान

इस दौरान हेडफोन लगाए हुए थे तो ट्रेन का पता ही नहीं चला। जब तक उसे पता चला ट्रेन काफी नजदीक चुकी थी। उसे कुछ नहीं सूझा तो वह ट्रैक पर ही लेट गई।

दूसरी तरफ मौके पर खड़े लोगों ने बताया कि लड़की लुधियाना जाने वाले रेलवे ट्रैक पर थी। लग रहा था वह हेडफोन लगाकर किसी से बात कर रही है। इतने में जब ट्रेन आई तो वह उसके आगे दोनों बाहें फैलाकर खड़ी हो गई और ट्रेन पास आने पर उसके आगे लेट गई। ट्रेन निकल जाने पर लोगों ने देखा तो वह जिंदा थी और उसकी बाजू पर चोट लगी हुई थी। पहले उसे उसी अस्पताल ले गए, जहां वह नौकरी कर रही है। बाद में वहां से उसे फगवाड़ा के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इस बारे जीआरपी इंचार्ज मदन लाल ने बताया कि तो गेटमैन को इस बारे पता है और ही किसी ने इस संबंध में शिकायत दी है। अगर शिकायत आएगी तो कार्रवाई भी कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: पिता ने ही ले ली अपने तीनों की जान, कारण जानकर आप भी हो जाएगे हैरान

अस्पताल में लड़की को संभालते उसके साथी। हादसे के बारे में लोगों का कहना है कि लड़की ने पहले ट्रेन के आगे बाहें फैलाईं। बाद में आगे लेट गई।

Back to top button