ट्रैक पर मृत मिली महिला, शव से लिपट दूध पीता रहा बच्चा

मध्यप्रदेश के दमोह से एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. एक महिला रेलवे ट्रैक पर मृत पाई गई है, साथ ही उसका 1 साल का बेटा उसका दूध पीने की कोशिश कर रहा है. तस्वीर में बच्चा रो रहा है और दूध के लिए गुहार लगा रहा है. तस्वीर सामने आने के बाद मानों हड़कंप-सा मच गया हो.

ट्रैक पर मृत मिली महिला, शव से लिपट दूध पीता रहा बच्चा

यह दर्दनाक घटना बुधवार को मध्य प्रदेश के दमोह में बुधवार सुबह देखने को मिला था. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 250 किलोमीटर दूरी पर स्थित दमोह में सुबह छह बजे लोगों ने इस मृत महिला और बच्चे को देखा. महिला की हालत देखकर लग रहा था कि वह ट्रेन से गिरी थी या ट्रेन ने उसे टक्कर मारी थी. उसके सिर के पीछे की ओर चोट लगी थी. उसी दौरान उसका बेटा दूध पीने की कोशिश कर रहा था और बिस्कुट खा रहा था.

यह भी पढ़ें:  आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा, ये है फेवरेट Sex पोजिशन

स्थानीय रेलवे पुलिस अधिकारी अनिल मारावी के अनुसार, जब वहां मौजूद लोगों ने देखा उससे पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी, लेकिन बच्चा सही सलामत था. हो सकता है कि गिरते समय महिला ने बच्चे को सीने से चिपकाकर रखा होगा. इसके चलते ही गिरने के बावजूद बच्चा सुरक्षित रहा. गिरने के बाद भी महिला शायद होश में रही होगी और उसी ने बच्चे को बिस्कुट खिलाया होगा और शायद दूध पिलाने की भी कोशिश की होगी. उसी दौरान महिला ने दम तोड़ दिया हो.

Back to top button