डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में थिरकेंगे मुंबई डांसर

नई दिल्ली: डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी को अमेरिका के नए राष्‍ट्रपति पद की शपथ लेंगे। जिसको लेकर अमेरिका में तेजी से तैयारियां चल रही हैं। ट्रंप के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में मुंबई का एक डांस ग्रुप प्रस्‍तुति देगा।डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में थिरकेंगे मुंबई डांसर

नालासोपारा के एक कोरियोग्राफर पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने इंडियन अमेरिकन डांसर्स को लेकर मेहनत कर रहे हैं ताकि उनके स्‍टेप्‍स बिलकुल सही हो। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद ने अपने असिस्‍टेंट कार्तिक प्रियदर्शन मिलकर एक सात मिनट की मेडली तैयार की है, जिसे वो शपथ ग्रहण के उद्घाटन कार्यक्रम में पेश करेंगे। यह डांस परफॉर्मेंस इंडियन क्‍लासिकल और बॉलीवुड गानों का मिक्‍स होगा जो गुरुवार को अमेरिकी समयानुसार रात 2 बजे होगा।

यूएस केपिटोल के वेस्‍ट लॉन में होने वाले इस कार्यक्रम में 30 डांसर्स की टीम को पूर्व मिस इंडिया मनस्‍वी ममगई लीड करेंगी। मुकुंद के अनुसार उन्‍हें इस बात के लिए भी तैयार रहने के लिए कहा गया है कि उन्‍हें मुख्‍य शपथ ग्रहण कार्यक्रम में प्रस्‍तुती देने का मौका मिल सकता है।

 

 

Back to top button