ट्रंप की बेटी इवांका US लौटकर शेयर कीं तस्वीरें और भारत के बारे में कही ये…बात

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और उनकी सीनियर एडवाइजर इंवाका ट्रंप अपना भारतीय दौरा खत्म कर अमेरिका लौट चुकी हैं. इवांका राष्ट्रपति ट्रंप के डेलिगेशन का प्रमुख हिस्सा थीं. इस यात्रा के दौरान इंवाका सोशल मीडिया पर भी छाई रहीं.


38 साल की इवांका के इंस्टाग्राम पर 60 लाख फॉलोअर्स हैं. इस यात्रा के दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब थे. अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में इंवाका ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर के जरिए भारत को धन्यवाद कहा है.

यह भी पढ़ें: चीन के बाद अब इस देश में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज, 12 की मौत 1595 संक्रमित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इवांका और उनके पति जेरेड को टैग करते हुए लिखा था, भारत आपकी और जेरेड की मेहमाननवाजी करके खुश है. भारत के प्रति आपका प्रेम साफ तौर पर जाहिर है. महिलाओं के सशक्तीकरण और उनके आत्मनिर्भर बनाने के आपके प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं. उम्मीद है कि आप दोनों जल्द ही फिर भारत आएंगे. इसके जवाब में इवांका ने लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी शानदार आवभगत के लिए शुक्रिया, हमने आपके खूबसूरत देश का दौरा किया और अमेरिका-भारत की एकता और मजबूत रिश्ते को सेलिब्रेट किया.

इवांका ने भारत दौरे की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर स्टेटस में भी डाली हैं. ये तस्वीर ताजमहल के सामने की है जहां वो अपने पति का हाथ थामे ताजमहल की खूबसूरती को निहार रही हैं. इवांका ने इससे पहले भी ताजमहल की सुंदरता की तारीफ करते हुए इसे भव्य बताया था. यहां की कई तस्वीरें अपने पोस्ट पर शेयर करते हुए इवांका ने लिखा था कि ताजमहल की भव्यता और सुंदरता अचंभित करने वाली है. डोनाल्ड ट्रम्प, पत्नी मेलानिया, इवांका और जेरेड कुशनर ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम में भाग लेने के बाद ताजमहल का दौरा किया था.

इवांका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने साबरमती आश्रम और दिल्ली में हैदराबाद हाउस की यात्रा की भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने राष्ट्रपति भवन में राम नाथ कोविंद द्वारा आयोजित डिनर की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. इस दौरान इवांका ने रोहित बल का डिजाइन किया खूबसूरत अनारकली सूट पहना था.

इन फोटोज को शेयर करते हुए इवांका ने लिखा, ‘अमेरिकी राष्ट्रपति और फर्स्ट लेडी के लिए राष्ट्रपति द्वारा आयोजित डिनर में जाना मेरे लिए सम्मान की बात है.’अपने भारत दौरे के दौरान इवांका ने अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींचा. फ्रॉक सूट से लेकर आइवोरी शेरवानी तक में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. डोनाल्ड ट्रंप की 36 घंटे की भारत यात्रा 25 फरवरी को खत्म हुई थी. इस दौरान भारत और अमेरिका के बीच कई समझौते हुए और दोनों देशों के रिश्तों और मजबूत हुए.

 

 

Back to top button