पाकिस्तान और चीन ने भारत के प्रति “दोगलापन” दिखाया तो बर्बाद कर दूँगा!

नई दिल्ली – यह तो सभी जानते हैं कि अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत के प्रति पाकिस्तान या चीन के दोहरे रवैए को पसंद नहीं करते हैं। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एकबार फिर भारत का समर्थन करते हुए स्पष्ट रुप से कहा है कि अमेरिका भारत के प्रति पाकिस्तान और चीन के दोहरे रवैए को बर्दाश्त नहीं करेगा। ट्रंप का यह बयान पाकिस्तान और चीन के लिए एक चेतावनी है। मौजूदा राष्ट्रपति बराक ओबामा के संबंध भी भारत के प्रति बहुत अच्छे रहे हैं। 
पाकिस्तान और चीन ने भारत के प्रति “दोगलापन” दिखाया तो बर्बाद कर दूँगा!

पीएम मोदी के भाइयों के बिजनेस के बारे में जानेंगे तो उड़ेंगे होश, नहीं करेंगे विश्वास!

भारत में आतंकवाद पाकिस्तान में पल रहे आतंकी संगठनों की देन है, लेकिन पाक इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। अब उम्मीद है कि ट्रम्प इस मामले में पाकिस्तान के साथ कुछ सख्ती दिखाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी अमेरिका ने कहा था कि ओबामा और मोदी के रिश्तों को अमेरिका के नए राष्ट्रपति भी कायम रखना चाहिए। इस बारे में शलभ ने बताया है कि निर्वाचित राष्ट्रपति ने बहुत साफ कर दिया है कि वह भारत के प्रति उसके किसी भी पड़ोसी देश के दोहरे रवैए को बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं।

आधे से अधिक अमेरिकियों को ट्रंप की योग्यता पर शक 

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति पद की शपथ लेने वाले हैं। लेकिन अमेरिका के लोगों को ट्रंप के अंतरराष्ट्रीय मसलों को सुलझाने, चतुराई पूर्वक सैनिक बल का इस्तेमाल करने या अपनी सरकार को विवाद से बचाने की काबिलियत पर शक है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने गैलप सर्वे के हवाले से को कहा कि, 46 फीसदी लोगों का मानना है कि ट्रंप अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर सही रुख अपनाएंगे। जबकि 47 फीसदी का मानना है कि वह सैनिक बल इस्तेमाल समझदारी से करेंगे। वहीं 44 फीसदी लोगों का मानना है कि वे अपने प्रशासन को बड़े विवादों मे पड़ने से बचा सकते हैं।

बड़ी खबर: पेटीएम समेत सभी ई-वॉलिट्स हुए ब्लॉक, चारों तरफ मचा हडकंप

शपथ समारोह में शामिल होंगी बॉलीवुड हस्तियां 

अमेरिका के नव-निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के 20 जनवरी को राष्ट्रपति पद की शपथ के दौरान होने वाले समारोह में इस बार अगर आप देसी तड़का लगते हुए देखेंगे। डोनाल्ड ट्रंप के शपथ समारोह में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है। रिपब्लिकन हिंदू कोलिशन की एम्बेस्डर मानस्वी ममगई ने कहा कि ट्रंप के शपथ समारोह में बॉलीवुड की हस्तियां परफॉर्म करने जा रही है और मुझे ऐसा लगता है कि डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए  बेहतर साबित होंगे क्योंकि उन्होंने हमें मदद की बात कही है।

 
Back to top button