बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार पर लगा सबसे गंभीर आरोप, अब क्या होगा?

चारों तरफ से वाहवाही लूट रही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ अब विवाद में फंस गई है। फिल्ममेकर प्रवीण व्यास ने इस फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया है।'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'
मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार प्रवीण व्यास का कहना है कि ये उनकी फिल्म ‘मनिनि’ की कॉपी है। उनकी फिल्म ‘मनिनि’ को पिछले साल गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर आधारित आई फिल्मों में तीसरा अवॉर्ड मिला था। व्यास ने इस सिलसिले में ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेज कर फिल्म पर स्टे लगाने की मांग की है।

प्रवीण व्यास ने बताया, ”मनिनि’ एक लड़की की कहानी है जो अपने ससुराल में शौचालय की कमी का विरोध करती है। उसे शादी की रात के बाद परिवार वाले सुबह उठाते हैं। ऐसे ही कुछ सीन अक्षय कुमार की फिल्म में भी हैं।’ व्यास का कहना है कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में न ही सिर्फ उनकी फिल्म के दृश्य चुराये गए हैं बल्कि कुछ डायलॉग्स भी सेम हैं।

वहीं ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। व्यास ने कहा कि मेकर्स ने उन्हें असली आइडिया और स्क्रिपट् के लिए कंपनसेट करने से भी इंकार कर दिया है। इसलिए अब प्रवीण व्यास ये मामला कोर्ट में लेकर जाएंगे।

Back to top button