इस सॉग को सुनते ही 1 मिनट में रफूचक्कर हो जाएगी टेंशन

आज की इस लाइफस्टाइल को देखते हुए हर इंसान के दिमाग में टेंशन हैं, लेकिन वह समझ नहीं पाता कि वह टेंशन को अपने से कैसे दूर करें ताकि वह ओर कोई कार्य कर सकें, संगीत हमारे जीवन का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, संगीत के बिना हम जिस तरह फिल्म की कल्पना नहीें कर सकते, ठीक उसी तरह संगीत भी हमारे टेंशन को कम करता हैं, आइए जानते हैं कि कौनसे सॉग हैं जो आपकी टेंशन को कम कर सकता है।

इस सॉग को सुनते ही 1 मिनट में रफूचक्कर हो जाएगी टेंशन

अभी-अभी : चीन में बुलडोजर लेकर घुसे 400 भारतीय जवान, दुनिया भर में मचा हड़कंप

– स्लो मोशन अंग्रेजा ये गाना फि़ल्म भाग मिल्खा भाग का बहुत पॉपुलर गाना है और इसकी खास बात हैं इसकी धुन इसे ऐसे बनाया गया है जिसे सुन कर हम तनाव मुक्त हो जाएंगे।
– ख्वाबों के परिंदे ये गाना मेरा पसंदीदा गाना हैं, इस गाने में ऐसे शब्दों का ईस्ट माल किया गया हैं जिसे सुनकर आप जोश से भर जाएंगे।
– ब्लेसिंग्स ऑफ रब ये गाना भी मेरे पसंदीदा गानों में से एक हैं गगन कोकरी द्वारा गाय गए इस गाने में गजब की ताकत है इससे सुनने के बाद आप अपने आपको एकदम फ्रेश फिल करेंगे।
– मेरे यार सितारा सेक्टर ये गाना भी कमाल ही हैं इसे सुनने के बाद आपको अपने दोस्तों के साथ बिताया गए बचपन के दिन याद आ जाएंगी।
– ये हम आ गए हैं कहां वीर जारा फि़ल्म का ये खूबसूरत गाना अपने गायन ओर लिरिक्स की वजह से फेमस है अगर आपने पहले से सुन रखा है।

Back to top button