टीवी की मशहूर ‘बहू’ अंकिता लोखंडे का हॉट फोटोशूट, साफ नजर आए क्लीवेज

अंकिता लोखंडे अक्सर सुर्खियों में रहती है। इस बार वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनी है। दरअसल, हाल ही में अंकिता ने फोटोशूट करवाया है।

इस फोटोशूट की तस्वीरें अंकिता ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस दौरान हसीना ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में खुले बालो के साथ पोज देती नजर आ रही है। इन तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है।

तस्वीरों में अंकिता का सिजलिंग अवतार साफ नजर आ रहा है। यहां अंकिता ने अपने घुंघराले बालों को खोल रखा है। उनके चेहरे पर आ रहे उनके बाल उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं।

अंकिता की ये तस्वीरें धीमी रोशनी में लिए गए हैं। उसके बावजूद भी अंकिता यहां कमाल लग रही हैं। यहां पर अंकिता जमकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आई।

बता दें कि अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में उनका किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। माना जा रहा है कि अंकिता साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी

वो बात अलग है कि अंकिता ने अभी इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है। खबरों का माने तो अंकिता के लिए विक्की जैन ने एक नया घर भी खरीद लिया है। माना जा रहा है कि शादी के बाद यह कपल इसी बंगले में अपना घर बसाएगा।

Back to top button