टीचर ने जबरदस्ती किये अपने स्टूडेंट से ऐसा व्यवहार आप देख कर रह जाएंगे हैरान, उसका वीडियो बना दिया है जो हो गया वायरल

24 जुलाई पे फेसबुक पे पोस्ट किया गया एक पोस्ट बोहोत वायरल हो रहा है । 24 जुलाई पे ये पोस्ट किया गया है पोस्ट पे एक वीडियो सेयर किया गया हे। जिसमे देखा गया की एक टीचर ने जबरदस्ती एक स्टूडेंट को किस करने कोसिस कर रहा, उसके बाद ही टीचर एक के बाद एक सर्मनक कांड करते gya जिसको देखके आप वि तंग उठेंगे।

टीचर ने जबरदस्ती किये अपने स्टूडेंट से ऐसा व्यवहार आप देख कर रह जाएंगे हैरन, उसका वीडियो बना दिया है जो हो गया वायरल

वीडियो: इन 10 ख़ौफ़नाक बॉलीवुड सेक्स सीन्स देखकर आपकी आँखें खुली की खुली रह जाएगी

 जिस टीचर ने ये कम किया है उसने सिर्फ ये नही किया, उसके साथ उन्होने उसका वीडियो वि बनाया जो वो whats app पे शेयर कर दी ।।और वो वीडियो एक ग्रुप्स से और एक ग्रुप , एक फ्रेंड से और एक फ्रेंड होते गेव। और वो वीडियो वायरल होते गयी।

सरे फालतू बन्दे ने उसे देखते रहा लेकिन एक अच्छा इंसान ने उस वीडियो को देखते ही ,वो सोचा की इस टीचर का काम सबको दिखाना चाहिए जिससे वो टीचर पकरा जाये ।। और उस टीचर को उसके काम के लिए जेल में le जाया जाये ।

लेकिन हैरानी की बात है की इस वीडियो का कोही वि इनफार्मेशन नही मिला। इस वीडियो में टीचर का नाम और पता कोही नही जनता । इस वीडियो में जो बिचारी लड़की है उसका वि नाम पता नही चला।उस लड़की का घर पता वि नही चला।

तो जिस अच्छे बन्दे ने उसे फसबूक मई शेयर किया उसने एक गलती कर बैठी की उसने लड़की की पिक को (Blur ) नही किया।

उस बन्दे ने कहा“पता करो यह वीडियो कौन से स्कूल का है जो यह टीचर बच्चों के साथ क्या कर रहा है आप देख सकते हैं इसको इतना फैलाओ कि जिसकी जानकारी में है टीचर हो वह सूचना दे सके”.

और उसके बाद ये और पोस्ट होते गयी वायरल एक के बाद एक कॉमेंट एक के बाद एक सेयर होते गया। अवि तक इस फालतू टीचर का पता नही मिला। अवि तक उस पोस्ट को  6000 सेयर मिल चूका है।।

शर्मनाक- शिक्षा के नाम पर युवा छात्र आजकल कर रहे हैं ? खुलेआम ये गंदे काम

आपको ओनुरोध है की आप इस पोस्ट को सेयर करे और उस गंदे टीचर के बारे मई जानने मई कोसिस करे,

उसका घर कहा है ? नाम कहा है ??

कृपा आप एकबार वीडियो दख लीजिये हो वि सकता है की वो गन्दा टीचर को पकड़ने में मदद मिल जाये ।

https://youtu.be/3TpYqg8Rz50

नोट- उज्ज्वल प्रभात इस न्यूज़ या वीडियो की पुष्टि नही करता हैं 

Back to top button