जेल जाने के डर से रेप पीड़िता से रचा ली शादी, और फिर करने लगे…

दुष्कर्म के मामले में बरी होने के लिए एक युवक ने अपने परिजनों के साथ मिल साजिश के तहत दुष्कर्म पीड़िता से शादी कर ली। अदालत में दिए बयान में आरोपियों ने कहा कि वह पीड़िता को उसके हिस्से की 30 गज जमीन और पांच हजार रुपये महीना खर्च देंगे लेकिन कुछ समय बीतने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसे घर से निकाल दिया। 
पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर पीड़िता की शिकायत पर थाना पीएयू पुलिस ने हंबड़ा रोड स्थित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 15 जुलाई 2015 में थाना हैबौवाल में उन्होंने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। आरोपी के जेल जाने के बाद आरोपी के पिता पीड़िता के परिजनों से मिले। उन्होंने बेटे की शादी उसी से करने की बात की। 

उन्होंने अदालत में बयान दिया कि वह आरोपी और पीड़िता के नाम साठ गज जमीन कर देंगे। साथ ही पीड़िता के खाते में हर 15 तारीख को पांच हजार रुपये जमा करवाएंगे। इसके बाद 6 नवंबर 2015 में आरोपी और पीड़िता की शादी हो गई। इसके बाद आरोपी अदालत से बरी हो गया। 

यह भी पढ़ें:  सिपाही की बीवी से Instagram पर हुआ प्यार, निकली दो बच्चों की मां तो लड़के ने किया ऐसा कि…

आरोपी के अदालत से बरी होने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और परेशान करने लगे। आरोपियों ने बयान में कही शर्तें भी नहीं मानी। शर्तें मानने की बजाय आरोपियों ने पीड़िता को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद पीड़िता ने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए गए। 

आरोपी के पिता की अप्रैल 2019 में मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई निशान सिंह ने बताया कि आरोपियों के घर छापामारी की गई थी लेकिन आरोपी नहीं मिले। उनके घर परिजनों को नोटिस थमा दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Back to top button