जुल्म की इन्तहा पार, पहले गैंगरेप फिर हाथ-पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

सत्ता बदली लेकिन हालात नहीं बदले। कानून की लचर व्यवस्था का लाभ अभी अपराधी बेधड़क उठा रहे हैं। ताजा मामला पीलीभीत का है यहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने जुल्म की इन्तहा पार करते हुए पहले तो दलित महिला के साथ गैंगरेप किया फिर उसके हाथ पैर काटकर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

देखें- ये काम करने से रात में पांच बार बनाएंगे संबंध…

जुल्म की इन्तहा पार, पहले गैंगरेप फिर हाथ-पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

दलित महिला का गांव के ही कुछ लोगों ने किया था अपहरण

अधमरी हालत में जीआरपी ने महिला को शाहजहांपुर में भर्ती कराया। बाद में पति ने पीलीभीत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीडिता की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इस बीच तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। जानकारी के मुताबिक, घटना 15 अप्रैल का है जब डाली महिला माधोटांडा थाना क्षेत्र स्थित मैनकोट अपने ससुराल लौट रही थी।

तभी अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया उसके बाद उसके साथ गैंगरेप की। इसके बाद महिला की हत्या करने की नियत से उसका एक हाथ और पैर काटकर सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के जोगराजपुर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया। रेलवे ट्रैक पर महिला की ये हालत देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पुलिस ने रेल दुर्घटना मानते हुए महिला को जिला शाहजहांपुर में भर्ती करा दिया।

सूचना मिलने पर महिला के पति सहित अन्य परिजनों ने उसे पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल महिला की हालत गंभीर होने की वजह से उसे सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है। पीड़ित दलित महिला  के पति ने बताया कि उसकी पत्नी अपने मायके से ससुराल आने के लिए टैम्पो का इन्तजार कर रही थी। उसी दौरान गांव के ही एक आरोपी युवक ने उसे घर छोड़ देने की बात करते हुए अपने मोटरसाइकिल पर बैठा लिया।

इसके बाद अपने तीसरे साथियों की मदद से उसे पूरनपुर के एक अज्ञात घर में बंद कर गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद उसका हाथ और पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंक कर हादसा दिखाने की कोशिश की। इस पूरे मामले में पति ने तहरीर दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

Back to top button