जी5 की ‘भूत पूर्व’ के बाद अब ‘बू…सबकी फटेगी’ में नजर आएंगे अनिल चरणजीत

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी लोहा मनवा चुके अभिनेता अनिल चरणजीत हाल ही में अपनी फिल्म सेटरस में नजर आए थे. इस फिल्म में अनिल एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते दिखाई दिए थे . जिसके बाद अब अनिल अपनी अगली रिलीज को तैयार वेब सीरिज के प्रोमोशन में बेहद व्यस्त हैं. आपको बता दें, अनिल ऑल्ट बालाजी की अगली वेब सीरीज ”बू …सबकी फटेगी ” में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में अनिल के साथ मल्लिका शेरावत, तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा समेत कई अन्य सितारे भी नजर आएंगे. निर्माता एकता कपूर की ये वेब सीरीज 27 जून से ऑल्ट बालाजी के एप पर स्ट्रीम होगी.

वहीँ अनिल इससे पहले फिल्म सिम्म्बा, संजू , सेटरस जैसी कई बड़ी और हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं हाल ही में अनिल जी5 की वेब सीरीज ‘भूत पूर्व’ में नजर आए थे. जिसके बाद ”बू …सबकी फटेगी ” में उनका बेहद अलग अंदाज देखने को मिलेगा. इस सीरीज में अनिल एक पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे.

बेहतरीन फिल्मों में काम करने के बाद वेब सीरीज से जुड़ने पर बात करते हुए अनिल ने कहा ” मैं समझता हूँ कि ये बहुत ही अच्छी बात है कि मुझे दोनों ही मंचों पर काम करने का मौका मिला है. क्योंकि अलग मंच आने की वजह से हम फिल्मों में नए तरह के प्रयोग कर पा रहे हैं. जिसमें हम नए किरदार और नई कहानियां लेकर आ रहे हैं. जहाँ तक बात रही वेब सीरीज और ओरिजिनल सीरीज की तो अब दर्शकों के पास इतनी स्वतंत्रता है कि वो अपने पसंद का कंटेंट देख रहे हैं. जो उन्हें महज उनके एक क्लिक पर मोबाइल , कंप्यूटर , या आई-पैड पर मिल जा रहा है.

” मुझे लगता है अपने आप को कम समय के लिए 70MM के पर्दे पर देखना एक अलग अनुभव है, और वहीँ ऑनलाइन मंचों पर चल रही सीरीज से लगातार आने वाला दर्शकों का असीम प्यार बहुत अलग है. मैं हमेशा बेहद अलग और कठिन किरदार करना पसंद करता हूँ क्योंकि ये मुझे बहुत पसंद है. उम्मीद है, भविष्य में मैं दोनों ही प्लेटफार्मों संतुलन बनाकर काम करूँगा.

‘बू …सबकी फटेगी’ में अपने किरदार ‘सरताज’ के बारे में बात करते हुए अनिल कहते हैं ” जब फरहाद जी ने मुझे इस किरदार के लिए बुलाया था तो उन्होंने बताया था कि ये बेवकूफ व्यक्ति का किरदार है, लेकिन ये कभी-कभी ये बहुत महत्वपूर्ण बातें भी करता है.” सरताज आगे कहते हैं ” शूटिंग के दौरान मौजूद उनके को-स्टार्स को भी ये किरदार बहुत ही अजीब लगे थे, लेकिन कहानी को आगे बढ़ाने के लिए किरदार बहुत जरुरी था. इस किरदार के लिए हमने एक सरदार का लुक चुना क्योंकि मैं खुद को अलग लुक में देखना चाहता था. वहीँ इस किरदार को हम बेहद मॉडर्न और मजाकिया दिखाना चाहते थे, जिस वजह से हमने कपड़ो पर भी जम कर काम किया.

काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा ” मुझे फरहाद सर के साथ काम करके बहुत मजा आया, सारा श्रेय उन्हें और ”बू..” की सारी कास्ट को जाता है. मुझे लगता है बिना कीसी के मदद से कॉमेडी नहीं बनाई जा सकती है. मुझे लगता है दर्शकों के ये सीरिज पसंद आएंगी ”

Back to top button