बड़ी खबर: जीत के बाद धोनी ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: मैन ऑफ द मैच बनने के बाद धोनी ने बयान देते कहा कि इस मैच में परिस्थितियां बहुत कठिन थी, लेकिन हमारे पास फायदा था कि अंत तक अच्छे स्ट्राइकर्स मौजूद थे।

बड़ी खबर: जीत के बाद धोनी ने दिया बड़ा बयान

पुणे के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। उन्होंने 34 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 61 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। उन्होंने ओवर की अंतिम गेंद पर चौका लगाकर मैच जीता।

उन्होंने कहा, ‘‘हम राशिद के ओवर खत्म करना चाहते थे। हमने हवा का लभ उठाते हुए शॉट्‍स खेले। मनोज ने योगदान दिया और उन्होंने गेंदें बर्बाद नहीं की।  इन दिनों क्रिकेट में कोई भी रन रेट ज्यादा नहीं होता है। महत्वपूर्ण यह होता है कि विपक्षी गेंदबाज कैसे बॉलिंग करते हैं। इसलिए यह महत्वपूर्ण नहीं होता है कि सातवां, आठवां, नौंवा या दसवां बल्लेबाज क्रीज पर है। सबसे महत्वपूर्ण शांत बने रहना होता है, क्योंकि हड़बड़ी में गलती होती है।’’

बता दें कि हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में पुणे ने 6 विकेट रहते मैच जीत लिया। है। धोनी ने तिवारी (नाबाद 17) के साथ पांचवें विकेट के लिये मात्र 3.5 ओवर में 58 रन की मैच विजयी अविजित साझेदारी की। वही उन्होंने 61 रनों की पारी खेलकर टूर्नामेंट का अपना पहला अर्धशतक जड़ा है। 

 

Back to top button