जिदा जला देने की दी धमकी, दबंगों के खौफ में पूरे परिवार ने छोड़ा घर

क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने सगे पांच भाइयों के नाम की भूमि पर पहले कब्जा कर लिया। इसके बाद लाठी-डंडा से लैस होकर घर पर हमला कर दिया। मौके पर मिले लोगों को मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया और जिदा जला देने की धमकी दी। पुलिस के हस्तक्षेप पर किसी तरह जान तो बच गई लेकिन, पीड़ित परिवार के सदस्य दबंगों के खौफ के कारण घर नहीं जा रहे। इस गंभीर में मामले में पुलिस ने अबतक कार्रवाई नहीं की।

घटना कर्नलगंज कोतवाली अंतर्गत ग्राम चंगेरिया की है। यहां के निवासी हबीब अहमद, मोहम्मद हुसैन, पीर मोहम्मद, नूर मोहम्मद व पीर अली अपने परिवार की महिलाओं व बच्चों के साथ शनिवार को सीओ के समक्ष पेश हुए। प्रार्थनापत्र देते हुए कहाकि गांव के दबंगों ने पांचों भाइयों का पहले खेत कब्जा कर लिया। शुक्रवार को घर की महिलाओं व बाहरी लोगों के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर धावा बोल दिया। महिलाओं समेत सभी सदस्यों की जमकर पिटाई की। डायल 100 को सूचना देने पर दबंगों ने दरवाजा बंद करके घर में आग लगाने की धमकी दी। पीड़ित ने सीओ आफिस के एक पुलिस कर्मी को फोन पर सूचित किया। इसके बाद भंभुवा चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार के सदस्यों को घर के अंदर से निकालकर सड़क तक पहुंचा दिया।

कोतवाली में तहरीर देने पहुंचे तो भंभुआ चौकी पर जाने की सलाह देकर वापस कर दिया। सीओ जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button