जाने ‘Human Barbie’ की असलियत

जाने ‘Human Barbie’ की असलियतपूरी दुनिया में बड़ी संख्‍या में लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हुमान बार्बी डाल को लेकर एक बड़ा सच सामने आया है। लोग यह जानकर हैरान हो रहे हैं कि यह कभी (Human Barbie) जादू-टोना करती थीं। इतना ही नहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर हुमान बार्बी की प्‍लास्‍टिक सर्जरी के पहले की पिक्‍सर्च भी ट्रेंड कर रही हैं। इन तस्‍वीरों को देखकर आप भी शॉक्‍ड हो जाएंगे।

Human की बार्बी ने खोला राज:

बार्बी डॉल की तरही ही आज आज दुनिया में हुमान बार्बी के फैन भी बड़ी संख्‍या में हैं। आज लोग क्‍यूट सी दिखने वाली हुमान बार्बी की एक झलक पाने के लिए एक्‍साइटेड रहते हैं। इसके अलावा बहुत सी लड़कियां हुमान बार्बी के जैसे दिखने की कोशिश करती रहती हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को पता हैं कि इसके लिए हुमान ने कितनी मेहनत की है। यह सच खुद हुमान बार्बी ने सोश्‍ाल मीडिया पर खोला है। हुमान का असली नाम वलेरिया लुक्‍यानोवा है।

3 पिक्‍चर्स पोस्‍ट की:
इन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी पहले की अपनी तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की हैं। जिसमें टीन एज लुक दिख रहा है। वलेरिया लुक्‍यानोवा जब 15 साल की थी तभी वह जादू-टोना करती थी। यह चीजें उनकी लाइफस्‍टाइल का जरूरी हिस्‍सा थी। वह हर दिन डार्क मैजिक से खुद को बार्बी जैसा बनाने की कोशिश करती थी। इसके लिए वह खून, छूरा, काले कपड़ों का इस्‍तेमाल करती थी। जो उनकी इन तीन पिक्‍चर्स में साफ दिखाई दे रहा है।

ब्रेस्‍ट की सर्जरी कराई:
वलेरिया लुक्‍यानोवा बार्बी से काफी इंप्रेस थी। जिसकी वजह से वह बार्बी जैसा लुक पाने के लिए बचपन से ही बेताब रहती थी। वह शुरू से ही काफी पतली थी। उन्‍हें बार्बी की तरह दिखने के लिए उसने सिर्फ़ अपने ब्रेस्‍ट की सर्जरी करवानी पड़ी थी। फाइनली कड़ी मेहनत के बाद वह एक दिन हुमान बार्बी बन गई। आज इनके दुनिया में बड़ी संख्‍या में फैंस हो गए हैं। हालांकि यह उनका यह सच जानकर उनके फैंस शॉक्‍ड हो गए हैं।

 

Back to top button