जानें लड़कियां कैसे करती है आपस में सेक्स, तरीके जानकर हिल जाएगे लड़के…

आमतौर पर सब जानते हैं महिला और पुरूष के संबध के बारे में लेकिन क्या आप जानते हैं महिला और महिला के संबध के बारे में अगर नहीं तो हम आपको बता देते हैं कि दो महिलाएं भी मिलकर आपस में संबध बनाती है लेकिन वो क्या कारण होता है कि उन्हे आपस में संबध बनाने कि जरूरत पढ़ती हैं आपको बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक लड़कियों के आपस में सेक्स करनेू को लेकर कुछ चैंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

आखिर क्यों पुरूषों की बजाए महिलाएं या लड़कियां आपस में ही संबध बनाना अच्छा समझती है। रिपोर्ट के मुताबिक अगर बात करें तो जो महिलाएं खुद को हेट्रोसेक्शुअल बताती हैं वे पाॅर्न फिल्में देखतें वक्त महिलाओं वाली पाॅर्न फिल्में ज्यादा देखना पसंद करती हैं। रिपोर्ट में यह भी पाया गया कि चार महिलाओं में से कम से कम एक महिला तो किसी दूसरी महिला से सेक्स संबध बना चुकी है।

जानें सेक्स के दौरान कंडोम से क्यों नफरत करती है लड़कियां

प्राचीन समय की अगर बात करें तो एक राजा के पास कई रानीयां हुआ करती थीं ऐसे में सभी को संतुष्ट कर पाना राजा के हाथ में तो था नही तो इसलिए रानीयां आपस में ही सेक्स संबध से एक दूसरे को संतुष्ट किया करती थीं। दावा करते हुए शोध में पाया गया कि महिलाओं का आकर्षण किसी खास पार्टनर के होने के अलावा अन्य कई तरह की स्थितियों पर भी निर्भर करता है। और इसलिए वे आपस में ही संबध बनाने लगती हैं।

Back to top button