जानें क्यों संजय राउत ने कहा, पवार को समझने में लगेंगे कई जन्म

शिवसेना के सांसद संजय राउत की ओर से लगातार बयानों का दौर जारी है. उन्होंने कहा कि पवार साहेब का कद बड़ा है, प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) उनकी तारीफ कर सकते हैं. लेकिन शरद पवार को समझने में कई जन्म लग जाएंगे. सरकार बनाने को लेकर राउत से साफ किया कि हम दिसंबर के पहले हफ्ते में सरकार बनाएंगे.

बता दें कि सोमवार को संसद में पीएम नरेंद्र मोदी ने शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की तारीफ की थी. पीएम मोदी के बयान के बाद से राजनीतिक गलियारे में कई तरह की चर्चाएं होने लगी थीं. संजय राउत ने इस पर आगे कहा कि हम किसानों के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे, ये मुलाकात शरद पवार की अगुवाई में ही होगी.

बीजेपी ने धोखा दियाः संजय राउत

संजय राउत ने एक बार फिर महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा किया. शिवसेना प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी ने हमें धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि ये पक्का है कि शिवसेना ही राज्य में सरकार बनाएगी.

उन्होंने कहा कि आपस की कोई बातचीत चल रही है. महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है, इसलिए हमारे पास वक्त है.

भारत श्रीलंका के बीच एक बार फिर आया नए मोड़ लेंगे सोच समझकर उठाने होंगे…

बीजेपी पर हमला बोलते हुए शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि मुझे पवार साहेब पर कोई शक नहीं है. जो लोग पहले सरकार बनाना नहीं चाहते थे, लेकिन अब राष्ट्रपति शासन लगने के बाद सरकार बनाना चाह रहे हैं.

दूसरी ओर शिवसेना के मुखपत्र सामना ने आज के संपादकीय में लिखा है, ‘दिल्ली के बीजेपी नेताओं ने किस आधार पर और किसकी अनुमति से यह घोषणा की? ‘यात्रा में जल्दबाजी दुर्घटना को निमंत्रण देती है’इस प्रकार की जल्दबाजी इन लोगों के लिए ठीक नहीं है.’

तल्ख लहजे से लेख में लिखा गया कि जिसने ये घोषणा की है उसे शिवसेना का मर्म और एनडीए का कर्म-धर्म नहीं पता है. तुम सभी के जन्म पर शिवसेना ने नाश्ता किया है. जब बीजेपी के साथ कोई खड़ा नहीं होना चाहता था, तब जनसंघ के दीये में शिवसेना ने तेल डाला.

Back to top button