जानें क्यों लड़कियों के स्तन को देखकर खराब हो जाती है लड़कों की नियत

लड़कियों को देखकर लड़के आहें भरने लगते है। लड़कियों की हमेशा एक ही शिकायत रहती है कि हर मर्द उनकी सूरत से ज्यादा उनके ब्रैस्ट को घूरते है। लेकिन हाल ही में हुए सर्वे ने लड़कियों की इस शिकायत को झुटला दिया है। आॅस्ट्रेलिया में हुए एक सर्वे के मुताबिक जब वहां के मर्दों से पूछा गया कि उन्हें लड़कियों को किस अंग को देखकर अट्रेक्शन होता है तो उनमें से 80 से ज्यादा फीसदी पुरुषों ने कहा कि उन्हें लड़कियों के सुंदर होंठ सबसे ज्यादा उनकी ओर खींचते हैं और उन्हें देखने पर मजबूर करते हैं।

लड़के देखते है ये अंग:

पुरुष तब ज्यादा लड़कियों के होंठों पर गौर करते हैं जब वह किसी डार्क रंग की लिपस्टिक को लगाती हैं। सर्वे में पाया गया है कि अगर महिलाएं हल्के रंग की लिपस्टिक अपने होठों पर लगाती हैं, तो पुरुष 6 सेकेंड तक उनके चेहरे से अपनी नजर नहीं हटा पाते, वहीं जब महिलाएं लाल और गुलाबी रंग की लिपस्टिक से अपने होठों को और कामुक बनाती हैं, तो वह 7 सेकेंड तक महिलाओं के चेहरे को एक टक देखते रहते हैं।

शादी के बाद भी महिलाओं के ये राज नहीं जान पते है मर्द, जानिए वजह…

कॉलेज में करवाए सर्वे:

यही नहीं ऐसा ही एक सर्वे इलाहाबाद के एक कॉलजे में भी करवाया गया जिसमें भी यही कहा गया कि पुरुष किसी लड़की को देखने के बाद सबसे पहले उसके होंठ और उसकी आंखे देखते हैं। उसके बाद ही वह शरीर के बाकी अंगों पर अपनी नजर डालते हैं।

Back to top button