जानें कैसा रहा BOX OFFICE पर ‘केदारनाथ’ का असर, अब तक बटोरे कुल इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म से जैसी उम्मीद की जा रही थी, वह उस पर खरी नहीं उतर पाई. फिल्म की कहानी दर्शकों को छू नहीं पाई. जब भी हमें उत्तराखंड त्रासदी की याद आती है, तो हमारे रोंगटे आज भी खड़े हो जाते हैं. इसलिए लोग यह उम्मीद लगाए बैठे थे कि इस फिल्म में भी वह दर्द छलकता हुआ नजर आएगा, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ. यह फिल्म इमोशनली भी लोगों को चट नहीं कर पाई. यही वजह रही कि रिलीज के पहले दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और सिर्फ 7.25 करोड़ रुपये ही कमाने में सफल हो पाई, लेकिन दूसरे दिन इसकी कमाई में काफी उछाल देखने को मिला. जानें कैसा रहा BOX OFFICE पर 'केदारनाथ' का असर, अब तक बटोरे कुल इतने करोड़

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने दूसरे दिन कुल 9.75 करोड़, तीसरे दिन 10.75 करोड़ रुपये और चौथे दिन कुल 4.25 करोड़ रुपये बटोरने में सफलता हासिल की. इस तरह ‘केदारनाथ’ ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में कुल 32 करोड़ रुपये कमाए. इस फिल्म की कमाई और ज्यादा हो सकती थी, लेकिन ‘2.0’ के सामने यह टिक नहीं पा रही है. बता दें, सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ ने अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. 
दूसरी हफ्ते भी ‘2.0’ कई जगह लगातार हाउसफुल चल रही है. इसका इंपेक्ट सीधे ‘केदारनाथ’ पर पड़ता दिख रहा है. बता दें, गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है. यह फिल्‍म सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, सारा अली खान की पहली फिल्‍म है. सारा में अमृता सिंह की झलक साफ देखने को मिलती है और फिल्‍म के कुछ सीन्‍स में भी वह अपनी मां की ही याद दिला रही हैं. इसमें सुशांत और नवोदित सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की केमिस्ट्री दिखाई गई है. यह फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी द्वारा निर्मित है.
Back to top button