जानें कब लड़कियों के वजाइना से निकलता है नकली ब्लड, लड़के एक बार जरुर पढ़ ले ये खबर…

वर्जिनिटी पिल्स या कैप्सूल का उपयोग लड़कियां पहली रात में वर्जिन‍िटी द‍िखाने के ल‍िए और यौन संबंध के दौरान नकली खून न‍िकालने के ल‍िए कर सकती हैं। महिलाओं की वर्जिनिटी समाज के लिए हमेशा से ही एक टैबू रही है। शादी के बाद पहली रात यानी सुहागरात को महिलाओं की वर्जिनिटी टेस्ट की जाती है। पति जब अपनी पत्नी के साथ इंटरकोर्स करता है तो वह चादर पर खून लगा देखना चाहता है। यदि महिला की योनि से खून नहीं निकला तो उसे चरित्रहीन समझा जाता है और ससुराल में अपनी कामुकता का प्रमाण देना पड़ता है।

आजकल कुछ लड़कियां शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ सेक्स करती हैं जिसके कारण उनका हाइमन ब्रेक हो जाता है। इसके अलावा स्पोर्ट्स खेलने, साइकिल चलाने, स्विमिंग करने या कोई भारी चीज उठाने सहित अन्य एक्टिविटी करने पर हाइमन ब्रेक होना आम बात है।

लेकिन इस बात पर कोई यकीन नहीं करता और अंततः पहली रात को लड़की को वर्जिनिटी का सबूत देना ही पड़ता है। इससे काफी महिलाएं चिंतित रहती हैं। दुनिया की कई दवा कंपनियों ने वर्जिनिटी कैप्सूल या आर्टिफिशियल हाइमन कैप्सूल बनाया है जिसे कई ऑनलाइन वेबसाइट्स तेजी से बेंच रही हैं। शादी की पहली रात को नकली कौमार्य के लिए एक प्रोडक्ट अब ऑनलाइन उपलब्ध है। आज के इस आर्टिकल में आइये जानते हैं कि वर्जिनिटी पिल्स या कैप्सूल क्या है, इसका यूज कैसे किया जाता है और इसके फायदे क्या हैं।

जबरदस्त फोरप्ले ही बना सकता है आपके सेक्स को और भी बेहतर

वर्जिनिटी पिल्स या वर्जिन कैप्सूल क्या है? 

वर्जिनिटी पिल्स अपनी फेक वर्जिनिटी को साबित करने के लिए बनाया गया है। इस पिल्स को वेजाइना (योनि) के अंदर डालने पर यह शरीर की गर्मी और योनि की नमी के प्रभाव के कारण घुल जाती है और एक नकली ब्‍लड बनाती है। वैसे तो यह नकली ब्‍लड होता है लेकिन महिलाओं के असली ब्‍लड की तरह काम करता है।इसे फेक वर्जिन ब्लड कहा जाता है।

इस वर्जिनिटी पिल्स या कैप्‍सूल के बारे में यह भी दावा किया जा रहा है क‍ि यह उच्‍च गुणवत्ता वाला ब्‍लड पाउडर है जो फर्स्‍ट नाइट में नकली खून की तरह इस्तेमाल करने के ल‍िए है।

इसके आलावा, जब आर्टिफिशियल हाइमन बनाया जाता है तो उस दौरान उसकी परत में छेद करके एक लाल लिक्विड भरा जाता है। पहली बार या सुहागरात की फर्स्ट नाइट सेक्स करने के दौरान यह नकली हाइमन टूट जाता है और उसके अंदर से खून निकलता है। लेकिन वास्तव में वह खून नहीं होता है। सेक्स करते समय जब फेक हाइमन टूटता है तो वही लाल लिक्विड बाहर निकलता है जो खून की तरह दिखता है। चीनी महिलाएं वर्जिनिटी पिल्स का इस्तेमाल बहुत लंबे समय से कर रही हैं लेकिन अभी भी इसके बारे में बहुत सी महिलाएं नहीं जानती हैं।

Back to top button