जानिए, Airtel यूजर के लिए आई कौन सी सबसे बुरी खबर

इस साल जून महीने में Airtel ने 99 रुपये के रिचार्ज प्लान में बदलाव करते हुए 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी डाटा देना शुरू किया था। अब कई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कंपनी ने एक 119 रुपये के प्लान से 99 वाला प्लान बदल दिया है।

Airtel के 119 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। हालांकि, कई ऐसे यूजर्स भी हैं, जिन्हें एक जीबी डाटा ही 14 दिनों के लिए मिल रहा है।

कंपनी ने अभी तक 99 रुपये के रिचार्ज प्लान को हटाया नहीं है, लेकिन इसमें डाटा को कम करते हुए एक जीबी कर दिया है। इसकी वैलिडिटी भी कम कर दी गई है और 10 दिनों के लिए वैध कर दिया गया है। 

Airtel के रिवाइज हुए 119 प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 300 एसएमएस और 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। वहीं, कई ऐसे यूजर्स भी हैं, जिन्हें इस प्लान में सिर्फ एक जीबी डाटा मिल रहा है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट की मानें तो Airtel यूजर्स माय एयरटेल एप पर जाकर यह चेक कर सकते हैं कि उन्हें 2 जीबी डाटा मिल रहा है या फिर एक जीबी डाटा।

Airtel का 119 रुपये का रिचार्ज प्लान Jio के 98 वाले प्लान से टक्कर लेता है। इस प्लान में कंपनी 2 जीबी डाटा देती है, 100 एसएमएस रोजाना और 28 दिनों की वैलिडिटी देती है। 

Back to top button