जानिए, वर्ल्ड कप में किस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं निक जोनास…

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में हैं. इस खूबसूरत जोड़ी को चाहने वालों की संख्या सोशल मीडिया पर भी काफी है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कुछ Unicef की तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर निक जोनस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वायरल हो रहे वीडियो में निक जोनस ने इस बात का खुलासा किया है कि वो आने वाले क्रिकेट विश्वकप में किस टीम को सपोर्ट करने वाले हैं. आइये आपको भी बता देते हैं. बता दें, भारतीय क्रिकेट फैंस अब इस बात से खुश होंगे कि निक इस आने वाले क्रिकेट विश्वकप में भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने वाले हैं.

इस बात ज़िक्र खुद निक जोनस ने किया है, इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि क्रिकेट का परिचय उनसे प्रियंका चोपड़ा ने करवाया है. अब ये तो जाहिर सी बात है कि उनकी पत्नी प्रियंका भारत से हैं तो वो इंडियन का ही सपोर्ट करेंगे. यहां देखें वीडियो. इसके अलावा इस वायरल हो रहे वीडियो में निक जोनस अपने भाई जो.जोनस  और केविन जोनस के साथ मिलकर  फैंस के पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे हैं.

एक फैंस ने निक जोनस से पूछा कि प्रियंका चोपड़ा ने अगर आपको क्रिकेट टीम के बारे में बताया है तो आप इस वर्ल्ड कप में कौन सी टीम का समर्थन करने वाले हैं, इसका जवाब देते हुए निक ने टीम इंडिया का नाम लिया है. इसके बाद ये वीडियो देखते ही फैंस इतने खुश हो गये हैं कि उन्होंने वीडियो में निक के लिए शानदार कमेंट्स की है.

https://www.instagram.com/p/Bx04Xw_B-5u/?utm_source=ig_embed

Back to top button