जानिए ये हैं KBC के सबसे बड़े लूजर, एक झटके में गंवा बैठे थे लगभग 1 करोड़ रुपए

मुंबई.’कौन बनेगा करोड़पति’ का 9वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार भी शो को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करने वाले हैं। इस मौके पर हम आपको शो के एक ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बताने वाले हैं, जो एक झटके में करोड़पति से रोडपति बन गए थे। इनका सपना 5 करोड़ जीतने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ छुट्टियां मनाने जाने का था।
जानिए ये हैं KBC के सबसे बड़े लूजर, एक झटके में गंवा बैठे थे लगभग 1 करोड़ रुपए
KBC-4 में एक करोड़ जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट थे प्रशांत….
– हम बात कर रहे हैं केबीसी-4 के कंटेस्टेंट प्रशांत बतार के बारे में। मेरठ के रहने वाले प्रशांत पिछले 8 साल से मुंबई में रह रहे हैं।
– प्रशांत ने कुल 12 सवालों के सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीत लिए थे। लेकिन 13वें सवाल में उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और वे एक झटके में एक करोड़ रुपए हार गए।
– वे अपने साथ सिर्फ 3,20,000 रुपए ही लेकर गए थे। प्रशांत KBC-4 के पहले कंटेस्टेंट थे जिन्होंने एक करोड़ जीता था।

ये भी पढ़े: 1993 बॉम्बे ब्लास्ट: CBI ने सलेम को छोड़कर 5 दोषियों के लिए मांगी फांसी

एक्सपर्ट ने भी गेम छोड़ने के लिए कहा था
– प्रशांत को उनके पिता के अलावा एक्सपर्ट ने भी सलाह दी थी कि एक करोड़ लेकर घर जाने में ही भलाई है।
– 13वें सवाल का जवाब देने के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें पूरी तरह से श्योर होने की बात भी कही थी।
– इतने पैसे एक झटके में गंवाने के बाद प्रशांत ने कहा था कि, मैंने 13वें सवाल के बारे में कहीं पढ़ा था लेकिन जवाब ध्यान नहीं आ रहा था। मुझे लगा शायद मैं सही था। मुझे जो सही लगा वह किया।
 
अमिताभ को लेकर बनाना चाहते हैं फिल्म
– प्रशांत अपने माता-पिता के साथ शो में आए थे। एक म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट कर चुके प्रशांत का सपना था कि वह मुंबई पर आधारित एक ऐसी फिल्म बनाए जिसमें एलियंस शहर पर हमला कर देते हैं।
– इस फिल्म के हीरो के रूप में प्रशांत अमिताभ को साइन करना चाहते थे। वे दीपिका पादुकोण के साथ अलास्का घूमने जाने की ख्वाहिश रखते थे।
Back to top button