जानिए: कौन सा गाना सुनकर सलमान खान भी रो पड़े …

यह गाना सुन सलमान खान भी रो पड़े  दरसल सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का तीसरा गाना रिलीज हो गया है और अपने पहले दो गानों के उलट इस गाने में सलमान खान अपने उसी मासूमियत भरे अंदाज में रोते हुए नजर आ रहे हैं.यह गाना सुन सलमान खान भी रो पड़े  दरसल सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का तीसरा गाना रिलीज हो गया है और अपने पहले दो गानों के उलट इस गाने में सलमान खान अपने उसी मासूमियत भरे अंदाज में रोते हुए नजर आ रहे हैं. तीन मिनट के इस वीडियो में असल जिंदगी के भाई और फिल्‍म में भी भाइयों का किरदार निभा रहे सलमान खान और सोहेल खान के बीच के प्‍यार, बंधन और उनके साथ को दिखाते हुए उनके अलग होने की घटना को दिखाया गया है. गाने में इन भाइयों के अलग होने की कहानी है..पहले दो गानों में जहां सलमान अपने भाई के साथ मस्‍ती करते और मौज करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं इस गाने में सलमान खान जंग पर जाते अपने भाई से बिछड़ते हुए और उसके दुख में फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. राहत फतेह अली खान की आवाज में गाया गया ‘तिनका तिनका दिल मेरा’ काफी भावनात्‍मक गाना है जिसमें दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं. यह तीसरी बार है जब राहत फतेह अली खान ने सलमान खान के लिए कोई गाना गाया है.

तीन मिनट के इस वीडियो में असल जिंदगी के भाई और फिल्‍म में भी भाइयों का किरदार निभा रहे सलमान खान और सोहेल खान के बीच के प्‍यार, बंधन और उनके साथ को दिखाते हुए उनके अलग होने की घटना को दिखाया गया है.

बड़ी खबर: सनी लियोन और उनके पति डेनियल दोनों ने मिलकर, दिया इस फिल्म निर्माता को धोखा और…!

गाने में इन भाइयों के अलग होने की कहानी है..पहले दो गानों में जहां सलमान अपने भाई के साथ मस्‍ती करते और मौज करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं इस गाने में सलमान खान जंग पर जाते अपने भाई से बिछड़ते हुए और उसके दुख में फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. राहत फतेह अली खान की आवाज में गाया गया ‘तिनका तिनका दिल मेरा’ काफी भावनात्‍मक गाना है जिसमें दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं. यह तीसरी बार है जब राहत फतेह अली खान ने सलमान खान के लिए कोई गाना गाया है.

Back to top button