जानिए कैसा रहेगा प्रेमियों के लिए 2020, इन राशियों का बन रहा महा योग…

नया साल कई लोगों के लिए खुशियों की नई सौगात लेकर आने वाला है. ज्योतिषियों के अनुसार 2020 में चार राशियों में विवाह के योग बन रहे हैं. 2020 में ये लोग रोमांटिक मूड में रहने वाले हैं. साथ ही जिन लोगों को अब तक लाइफ पार्टनर नहीं मिला है उनकी चिंता भी खत्म होने वाली है. आइए जानते हैं विवाह संबंधित मामलों में किन राशियों के लिए अच्छा होगा साल 2020.

मेष- प्रेम और विवाह के मामलों में यह वर्ष अनुकूल नहीं दिखता. धन की तरफ झुकाव बढ़ेगा फलस्वरूप प्रेम संबंधों में समस्या होगी. रोमांस के मामले में भी ये लोग मन चुराते नजर आएंगे. सफेद स्फटिक की माला धारण करना लाभकारी होगा.

मिथुन- रिश्तों के मामलों के लिए यह वर्ष अच्छा रहेगा. प्रेम संबंधों की शुरुआत होगी जो मधुरता के साथ चलेंगे. इस वर्ष विवाह होने की सम्भावना भी है. मिथुन राशि के जातक इस साल भरपूर रोमांस का लुत्फ भी उठाएंगे. एक सोने या पीतल का छल्ला धारण करने से आपका रिलेशनशिप सुधरेगा.

यह भी पढ़ें: तो इसलिए नहीं हो सकती एक ही गोत्र में शादी, जानें इसके पीछे का ये बड़ा राज…

सिंह- रिश्तों के मामले में वर्ष मध्यम फलदायी होगा. आपके स्वभाव और क्रोध की वजह से रिश्ते टूट सकते हैं.  रोमांस के मामले में भी थोड़े फीके नजर आ सकते हैैं. वैवाहिक जीवन तथा जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान देना होगा. शनिवार को काली वस्तुओं का दान करें.

कन्या- पारिवारिक रिश्तों में बिखराव की समस्या हो सकती है. आपको वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए. रोमांस के पलों के लिए आपको अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. वर्ष के मध्य से स्थितियों में सुधार होगा. बृहस्पतिवार को केले का दान करना लाभकारी होगा.

तुला- इस वर्ष प्रेम और रिश्तों की समस्या हल होगी. परिवार और रिश्तों के सहारे से मजबूती मिलेगी. इस वर्ष आपके विवाह की संभावना भी है. जिन रोमांटिक पलों का आपको लंबे समय से इंतजार था, वो बस आने ही वाला है. एक ताम्बे का छल्ला जरूर धारण करें.

 

Back to top button