जब न्यूड होकर ऐसा काम करने लगी पूनम पांडेय, वीडियो देख हर कोई हुआ पागल…

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक पूनम पांडे ने हाल ही में अपना एक बोल्ड वीडियो शेयर कर फिर से आग लगा दी है. जी हाँ, उन्होंने इस बार फिर से अपना एक और वीडियो को शेयर कर सभी को पागल कर दिया है. इस बार तो वह न्यूड हो गईं हैं और अपने सभी अंगों को साफ़-साफ़ दिखा दिया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने जो जो किया है वह दिल को छू लेने वाला हैं. वैसे भी पूनम अपने हॉट एंड सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती हैं और वह अक्सर ही अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ऐसे में इस बार जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है वह दिल को रिझाने वाला है. इस बार वह पूरी पूरी न्यूड नजर आ रहीं हैं और ऐसा लग रहा है मानो पानी में आग लगा रही हो. वह पानी से नहाते हुए सेक्सी लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है Have you watchedDIRTY ‘UNCENSORED’ ?Watch it NOW!Only on my Websitewww.thepoonampandeyapp.com\

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का रिलीज हुआ टीजर

आप सभी देख सकते हैं इसमें वह अश्लील हो गईं हैं और अश्लील भरे अंदाज से अपने निजी अंगों को छुपा भी रही है. उनके बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर भी वायरल होते रहते हैं जो उनके फैंस के दिलों पर राज करते हैं. पूनम अक्सर ही अपने बोल्ड अवतार में और सेमी न्यूड अंदाज शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. इस बार तो वाकई में उन्होंने बहुत हदें पार कर दी हैं.

Back to top button